Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: 'हम हल निकालेंगे अगर', वकील गुणरत्न सदावर्ते ने किया सलमान खान को मिल रही धमकियों पर रिएक्ट

बिग बॉस 18 में इस बार अलग-अलग फील्ड के लोग आए। कलाकारों के अलावा इस बार सलमान खान के शो में वकील गुणरत्न सदावर्ते ने भी पार्टिसिपेट किया। गधराज के बाद वह दूसरे नॉमिनेशन में शो से बाहर हो गए। अपने एलिमिनेशन के बाद अब हाल ही में उन्होंने सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिल रही धमकियों पर प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 16 Oct 2024 07:32 PM (IST)
Hero Image
गुणरत्न सदावर्ते ने किया सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई विवाद पर रिएक्ट/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss 18) के खत्म होते ही इस शो से तीन कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो चुका है। पहले हफ्ते में PETA के नोटिस के बाद मेकर्स ने अपने 19वें कंटेस्टेंट 'गधराज' को शो से बेघर कर दिया गया।

उसके बाद बिग बॉस 18 के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट गुणरतन सदावर्ते को भी शो को अलविदा कहना पड़ा। उनके बाद इस हफ्ते शो में हाथापाई करने की वजह से घरवालों के वोटों के आधार पर अविनाश मिश्रा को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

हाल ही में बाहर आने के बाद डॉ गुणरत्न सदावर्ते ने सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल रही लगातार धमकियों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। साथ ही उन्होंने ये अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड के संबंधों पर भी बात की।

लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के विवाद पर क्या बोले गुणरत्न?

हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए गए इंटरव्यू में महाराष्ट्र के फेमस वकील गुणरत्न सदावर्ते ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी के बारे में बात की।

यह भी पढ़ें: इस निर्देशक ने लॉरेंस बिश्नोई और Salman Khan विवाद के बीच किया आग में घी का काम, बोले- ये कायरता होगी

उनसे जब ये पूछा गया कि क्या सलमान ने उन्हें मिल रही धमकियों के बारे में उनसे कुछ बात की, तो गुणरत्न सदावर्ते ने जवाब देते हुए कहा,

"जब तक ये धर्म का मामला है, श्री बिश्नोई जी के समाज की बात है। ये चीजे कानूनन गुत्थी तो है ही, लेकिन उसी के साथ मैं ये भी समझता हूं कि जो पूजनीय साधु-संत है या धर्मपीठ के प्रमुख हैं। उनसे इन चीजों के बारे में सलाह-मशवरा होना चाहिए। जो भी बिश्नोई समाज के जो धर्मगुरु हैं... कहीं न कहीं मैं ये समझता हूं कि भारत के संविधान में रिफॉर्मेटिव थ्योरी है। अगर ऐसी कोई जरूरत पड़े, तो इस गुत्थी को सुलझाने के लिए अगर हम पर कोई जिम्मेदारी दी जाती है, कलाकारों की तरफ से या फिर श्री बिश्नोई जी के समाज की तरफ से आती है। तो उसमें हम बेझिझक, डंके की चोट पर एक ऐसा हल निकालने की कोशिश करेंगे, जिसमें हमारा बॉलीवुड भी सुरक्षित महसूस करे, सलमान खान भी सेफ फील करें और दूसरी तरफ बिश्नोई समाज भी इस सांस्कृतिक धरोहर को सामने बढ़ाए"।

बिग बॉस 18 में कम समय में बनाई थी सबके दिल में जगह

उन्होंने सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के विवाद पर तो प्रतिक्रिया जाहिर की ही, लेकिन इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड सितारों को अंडरवर्ल्ड से बिल्कुल दूर रहने की नसीहत दी। गुणरत्न सदावर्ते ने कहा अभिनेता अपने कार्यों से लोगों के दिलों में जगह बनाते हैं और अंडरवर्ल्ड आम आदमी को नुकसान पहुंचाता है।

 

गुणरत्न सदावर्ते- कलर्स इंस्टाग्राम 

आपको बता दें कि गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस के घर में पहले दिन से लेकर जब तक वह सलमान के शो में रहे, उन्होंने अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 'बिग बॉस' के घर में 24 घंटे के भीतर हुआ दूसरा शॉकिंग एविक्शन? नाम सुनकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका