Move to Jagran APP

Bigg Boss 18 Elimination: 'गधराज' के बाद शो से इस कंटेस्टेंट की छुट्टी, तमाशा करना भी नहीं आया कोई काम

बिग बॉस के घर रहते हुए अभी कंटेस्टेंट को दो ही हफ्ते हुए हैं लेकिन घर में आए दिन कभी खाने तो कभी नहाने को लेकर महाभारत होती ही रहती है। पहले हफ्ते वीकेंड के वार में तो जैसे-तैसे कंटेस्टेंट शो से एलिमिनेट होने से बच गए लेकिन अब दूसरे वीक में एक मजबूत कंटेस्टेंट का पत्ता शो से साफ हो चुका है। कौन बाहर गया चलिए जानते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 19 Oct 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 से एक और कंटेस्टेंट एलिमिनेट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 18 अब धीरे-धीरे दिलचस्प मोड़ ले रहा है। 6 अक्टूबर को कलर्स के इस विवादित शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ था, जहां घर में टोटल 19 कंटेस्टेंट आए थे। पहले ही हफ्ते में जहां PETA के नोटिस के बाद मेकर्स को 'गधराज' को इस शो से बेघर करना पड़ा, वहीं वकील गुणरत्न सदावर्ते को भी अपने इस केस के सिलसिले में कुछ दिनों के लिए बाहर भेजा गया।

इसके बाद बीते दिन सभी कंटेस्टेंट ने फैसला लेकर अविनाश को बदतमीज बताते हुए शो से एलिमिनेट करने की कोशिश की, लेकिन बिग बॉस ने उनका भविष्य ही बदल डाला और घरवालों का सारा खेल बिगाड़ दिया। वह तो बच गए, लेकिन अब घर में मौजूद 17 में से एक कंटेस्टेंट का पत्ता फाइनली साफ हो चुका है। दूसरे हफ्ते में एक ऐसा कंटेस्टेंट बाहर हुआ है, जिसका नाम जानने के बाद कुछ पलों के लिए आप खुद भी यकीन नहीं कर पाएंगे।

बिग बॉस 18 से मजबूत कंटेस्टेंट हुआ बाहर

पहले हफ्ते तो बिग बॉस और सलमान खान ने जैसे-तैसे सभी घरवालों को एलिमिनेशन से बचा लिया, लेकिन अब एक-एक करके सबकी बारी आने वाली है। कौन शो से बाहर गया है, ये हम जानेंगे, लेकिन उससे पहले ये जानते हैं कि इस हफ्ते किन-किन कंटेस्टेंट पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी हुई थी।

यह भी पढ़ें: 'मुझ पर कई लांछन लगाए गए हैं', Bigg Boss 18 के शूट पर लौटे सलमान खान का छलका दर्द, भावुक होकर कही ये बात

इस हफ्ते ट्रेन टास्क में जो कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे उसमें मुस्कान, तजिंदर बग्गा, शिल्पा शिरोड़कर, करणवीर मेहरा, चाहत पांडे, अविनाश कुमार, रजत दलाल और हेमा शर्मा का नाम शामिल था। अब बिग बॉस के एक खबरी पेज ने जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि दूसरे हफ्ते में जो सलमान खान के शो से बेघर हुई हैं, वह हैं सोशल मीडिया की 'वायरल भाभी' उर्फ हेमा शर्मा। उन्हें ऑडियंस ने सबसे कम वोट्स देकर शो से एलिमिनेट कर दिया है।

Bigg Boss 18 X Account 

अभी-अभी बिग बॉस के घर में जागी थीं हेमा

आपको बता दें कि प्रीमियर डे की नाइट बिग बॉस ने घर में एंटर होने वाली सबसे पहली कंटेस्टेंट चाहत पांडे को एक टास्क दिया था। बिग बॉस ने उन्हें जेल की सजा सुना दी थी, लेकिन उन्हें ये मौका दिया कि अगर उनकी जगह कोई और दो कंटेस्टेंट जेल में जाने के लिए तैयार होते हैं, तो वह इस सजा से बच जाएंगी। तजिंदर बग्गा और हेमा शर्मा ने महान बनने के चक्कर में चाहत पांडे की जेल की मुसीबत अपने सिर पर ले ली।

हेमा शर्मा - Instagram 

उसके बाद 1 हफ्ते तक वह जेल में ही बंद रहे। काफी मिन्नतों के बाद बिग बॉस ने उन्हें जेल से तो निकाल दिया, लेकिन हेमा शर्मा का गेम वीक पड़ गया। जेल से बाहर आने के बाद चार दिनों तक कहीं नजर न आने वाली हेमा शर्मा ने बीते एपिसोड में खाना न मिलने पर जमकर हंगामा किया था। वह गेम में अभी-अभी आई थीं, लेकिन उससे पहले ही वह एलिमिनेट हो गईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 से नहीं होगी Salman Khan की छुट्टी, लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच शूट पर लौटे 'सिकंदर'