Move to Jagran APP

Bigg Boss 18 Elimination: पहले ही हफ्ते चूर-चूर हुआ इस कंटेस्टेंट का सपना, ऑडियंस ने किया शो से आउट?

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 18 में इस बार 18 कंटेस्टेंट हैं। इस शो को टीवी पर ऑनएयर हुए एक हफ्ता पूरा होने वाला है। पहले ही हफ्ते में पांच कंटेस्टेंट के ऊपर नॉमिनेशन की तलवार लटकी है। जिनमें से अब ऑडियंस ने अपना फैसला सुना दिया है कि उन्हें फर्स्ट वीक में किसका गेम बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। कौन हुआ एलिमिनेट चलिए जानते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 10 Oct 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 फर्स्ट एलिमिनेशन/ फोटो- instagram colors

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 6 अक्टूबर 2024 को सलमान खान (Salman Khan) के सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 18 का शानदार तरीके से ग्रैंड प्रीमियर हुआ था। इस सीजन में बिग बॉस दर्शकों के सामने कुछ नया पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। विवियान डीसेना से लेकर चाहत पांडे, रजत दलाल सहित कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो शो में शुरुआत से ही अपना गेम दिखा रहे हैं।

रजत दलाल और तजिंदर सिंह बग्गा जहां बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही आपस में भिड़ गए। शो में पहला ट्विस्ट तब आया, जब घरवालों को बिग बॉस ने नॉमिनेशन के लिए एक्टिविटी एरिया में बुलाया और अपनी भड़ास निकालते हुए सबने नापसंद कंटेस्टेंट को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। अब ये जानकारी भी सामने आ चुकी है कि इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट का पत्ता बिग बॉस 18 से साफ हो सकता है।

इस हफ्ते कौन कहेगा बिग बॉस 18 को अलविदा ?

बिग बॉस ने बीते दिन इस सीजन का पहला नॉमिनेशन टास्क करवाया, जिसमें चाहत पांडे और विवियन डीसेना तू-तड़ाक करते दिखे। पहले ही टास्क में घर में गरमागरमी काफी बढ़ गई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: अकेलापन नहीं झेल पा रहीं 'अनुपमा' की पाखी, रोते हुए बिग बॉस से की डिमांड, नहीं मिली कोई मदद

पहले हफ्ते के नॉमिनेशन में जिस कंटेस्टेंट के सिर एलिमिनेशन की तलवार लटकी, उनमें खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर करण वीर मेहरा, 'अनुपमा' एक्ट्रेस मुस्कान बामने, चाहत पांडे, वकील साहब गुनारतन सदावर्ते और अविनाश मिश्रा का नाम शामिल है।

नॉमिनेशन टास्क खत्म होते ही बिग बॉस ने वोटिंग लाइन्स ओपन कर दी। दर्शकों ने भी सोशल मीडिया पर अपना फैसला सुनाते हुए बता दिया कि उन्हें किसका गेम सबसे ज्यादा बोरिंग लग रहा है और वह किसे सलमान खान के शो से पहले हफ्ते में ही बाहर करना चाहते हैं।

द सियासत डेली की रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑडियंस ने पहले ही हफ्ते जिस कंटेस्टेंट को शो से एलिमिनेट करने के लिए चुना है, वह कोई और नहीं बल्कि मुस्कान बामने हैं। हालांकि, ये तो शनिवार को वीकेंड के वार में ही पूरी तरह से क्लियर होगा कि इस बार किस कंटेस्टेंट का पत्ता शो से साफ होगा।

Muskaan bamane Instagram

मुस्कान बामने का इंस्टाग्राम पोस्ट 

कैसा रहा पहले हफ्ते मुस्कान बामने का खेल?

पहले दिन से ही जहां हर कंटेस्टेंट शो में दिखने की पूरी-पूरी कोशिश कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ मुस्कान बामने का गेम अब तक ऑडियंस को देखने को नहीं मिला है। उनकी इतने दिनों में घर में सिर्फ दो कंटेस्टेंट से ही बातचीत हुई, जिसमें पहले शहजादा धामी थे और दूसरी ईशा सिंह।

आपको बता दें कि मुस्कान बामने ने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 में फिल्म हसीना से की थी। इसके अलावा वह काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में भी नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: गधा बना बिग बॉस के जी का जंजाल, PETA ने सलमान खान के शो को भेजा लीगल नोटिस