Move to Jagran APP

Bigg Boss 18 से बाहर आने के बाद Hema Sharma ने इस कंटेस्टेंट पर फोड़ा एविक्शन का ठीकरा! कहा- 'मैं विनर हूं'

Bigg Boss 18 से एलिमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंट हेमा शर्मा (Hema Sharma) रहीं। दबंग 3 में नजर आ चुकीं हेमा हालिया वीकेंड का वार में एलिमिनेट हो गईं। शो से निकलने के बाद वह इमोशनल होती हुई नजर आईं। उन्होंने एक वीडियो के जरिए अपने दिल की बात सामने रखी है। उन्होंने अपने एविक्शन का जिम्मेदार भी बिग बॉस कंटेस्टेंट को ठहराया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 21 Oct 2024 08:20 PM (IST)
Hero Image
हेमा शर्मा ने चाहत पांडे को ठहराया अपने एविक्शन का जिम्मेदार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में दो हफ्ते बाद पहला एलिमिनेशन हुआ, जिसमें हेमा शर्मा (Hema Sharma) का पत्ता कटा। शो से निकलने के बाद हेमा शर्मा इमोशनल होती हुई नजर आईं।

दबंग 3 में नजर आ चुकीं हेमा शर्मा बिग बॉस 18 की चर्चित कंटेस्टेंट रही हैं। बीते वीकेंड का वार में वह एलिमिनेट हो गईं। शो से निकलने के बाद उन्होंने अपने दिल का हाल बताया है। जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर हेमा का एक वीडियो शेयर किया गया है।

हेमा ने खुद को बताया विनर

हेमा शर्मा ने एविक्शन के बाद जियो सिनेमा के लॉग आउट में कहा, "यह मेरा अचीवमेंट है कि मैं जमीन पर थी और बिग बॉस तक पहुंची और वहां पर मैंने सबका प्यार पाया। लोगों का सपोर्ट, लोगों का कॉन्फिडेंस और बाकी जो भी होता है, वो सब मैंने जीता है। कहने की बात यह है कि मैं विनर हूं।"

यह भी पढ़ें- कौन हैं Salman Khan की टीम पर आरोप लगाने वाली Bigg Boss 18 की 'वायरल भाभी'? एक वीडियो से रातोंरात हुई थीं मशहूर

Hema Sharma

Hema Sharma- Instagram

बिग बॉस में जाना था चमत्कार

हेमा शर्मा ने आगे कहा, "जी हां, मैं बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी हूं। मैं आपको बता दूं कि मुझे बिल्कुल भी दुख नहीं है क्योंकि मैं जिस हालात में बिग बॉस के घर में गई, कुछ भी नहीं था लेकिन इस बीच बिग बॉस के घर में जाना मुझे लगता है कि यही मेरे लिए चमत्कार वाली बात है और मैं बिल्कुल भी दुखी नहीं हूं। मुझे खुशी की बात है कि मैं सदस्यों के द्वारा एलिमिनेट किए हुए नहीं हूं।"

एविक्शन का जिम्मेदार कौन?

मैं पहले ही दिन जिस सदस्य से मिली, वो बग्गा (तजिंदर बग्गा) जी, फिर दूसरी सदस्य मिली चाहत। उन्होंने बड़े प्यार से गले लगाया और उसके बाद चाहत ने मुझे पूरा घर घुमाया। इससे पहले बिग बॉस उनसे टास्क के बार में बात कर चुके थे। बिग बॉस जैसे शो में भला करना बुरी बात नहीं है, लेकिन सबसे पहले अपने बारे में सोचना जरूरी है। मुझे लगता है कि मैंने अच्छापन ज्यादा रखा है जिसकी वजह से मैं बाहर आई हूं। हर कोई अपसेट हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

चाहत के चलते जेल गई थीं हेमा

मालूम हो कि प्रीमियर नाइट के दौरान बिग बॉस ने चाहत पांडे को जेल में जाने से बचने के लिए एक टास्क दिया था, जिसके मुताबिक उन्हें अपने बदले दो कंटेस्टेंट्स को जेल में जाने के लिए मनाना था। बग्गा पहले ही मान गए थे और फिर हेमा भी राजी हो गई थीं। हालांकि, बाद में हेमा को जेल जाने का बहुत पछतावा हुआ था।

यह भी पढ़ें- Bigg Bos 18: तलाकशुदा करणवीर मेहरा पर आया 15 साल छोटी एक्ट्रेस का दिल, क्या तीसरी बार इश्क लड़ाएंगे एक्टर?