Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 Grand Premiere Live: कब और कहां लाइव देखें बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियर? OTT पर यहां होगा स्ट्रीम

Bigg Boss 18 Grand Premiere आज से सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 का शंखनाद होने जा रहा है। शो के ग्रैंड प्रीमियर को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप भी इस शो को देखने पसंद करते हैं तो बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर लाइन कहां देखने को मिलेगा।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sun, 06 Oct 2024 02:31 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 ग्रैड प्रीमियर आज (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss Season 18 Premiere Live: छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट आया है। आज रात से सलमान खान (Salman Khan) की अगुवाई में बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss 18) की शुरुआत होने जा रही है। बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर को लेकर फैंस में काफी जबरदस्त हाइप देखने को मिल रहा है। 

ऐसे में अगर आप भी बिग बॉस को देखने के शौकीन हैं, तो हम आपको बताने जा रहा है कि सीजन 18 का ग्रैंड प्रीमियर लाइव आपको टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म कहां और कब देखने को मिलेगा। 

टीवी पर कितने बजे शुरू होगा प्रीमियर 

सालों से कलर्स टीवी चैनल बिग बॉस शो को प्रसारित करता आ रहा है। ऐसे में बिग बॉस सीजन 18 का टेलीकास्ट भी कलर्स टीवी पर होना है। बात की जाए इसके ग्रैंड प्रीमियर की तो 6 अक्टूबर यानी आज रात 9 बजे से छोटे पर्दे पर इसका आगाज होगा, जोकि करीब रात 12 बजे तक चलेगा। इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान बिग बॉस 18 में एंट्री लेने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठाएंगे। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Winners List: कौन बना विजेता, किसका टूटा सपना? जानिए बिग बॉस के 18 साल का इतिहास में

ओटीटी पर यहां आएगा लाइव

टीवी के अलावा बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियर की लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन की जाएगी। जिसके लिए मेकर्स ने मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा के साथ फिर से करार किया है। इस आधार पर जिस तरह से बिग बॉस ओटीटी को जियो सिनेमा (Jio Cinema) दिखाता है, उसी तरह छोटे पर्दे वाले बिग बॉस का आनंद भी इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म से लिया जाएगा। 

शो में आएंगे ये कंटेस्टेंट्स 

हर बार की तरह इस बार भी सभी कि नजरें इस बात पर टिकी हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन जाने वाला है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 18 के इस सीजन 18 कंटेस्टेंट्स शामिल होने जा रहे हैं। जिनके नाम इस प्रकार हैं- 

शिल्पा शिरोड़कर, विवियन डीसेना, नायरा, मुस्कान, रजत दलाल, हेमा शर्मा, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा, अरफीन खान, एलिसा, चाहत और शहजादा धामी जैसे कुल 18 कंटेस्टेंट्स इस बार बिग बॉस के घर में धमाल मचाएंगे। 

ये भी पढ़ें- अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने Salman Khan को दी भगवद गीता, Bigg Boss 18 से वायरल हुई ये फोटो