Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: 'मुझसे दाऊद इब्राहिम डरता है', गुणरत्न ने बिग बॉस से लिया पंगा, सलमान खान करेंगे बोलती बंद?

Bigg Boss 18 का हिस्सा बनने वाले गुणरत्न सदावर्ते (Gunaratna Sadavarte) पहले दिन से ही सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन गए थे। शो में गधे के साथ एंट्री लेने से लेकर सीधे जवाब देने तक गुणरत्न ने कई वजहों से लाइमलाइट बटोरी है। अब उन्होंने बिग बॉस को भी नहीं बख्शा है। उन्होंने शो में अंडरवर्ल्ड डॉन का नाम लेकर बिग बॉस को जवाब दिया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 11 Oct 2024 11:12 AM (IST)
Hero Image
गुणरत्न सदावर्ते ने दी बिग बॉस को दी धमकी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में गुणरत्न सदावर्ते ने लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल, उन्होंने बिग बॉस के घर में उनसे ही पंगा ले लिया है। लोग उनकी इस बेबाकी को पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी कमेंट किया है।

हुआ यूं कि घर में बिग बॉस ने घरवालों के सामने एक ऑप्शन रखा और पूछा कि वे हेमा व तजिंदर में से किसे जेल से बाहर लाना चाहते हैं। चाहत पांडे ने बताया कि वह चाहती हैं कि तजिंदर और हेमा दोनों ही जेल से बाहर आ जाएं और बाकी लोगों ने भी चाहत की हां में हां मिलाया। बाद में बिग बॉस ने चाहत को ही जेल में रहने की सजा सुना दी। 

जेल जाने से गुणरत्न का इनकार

फिर बिग बॉस ने करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा और ईशा सिंह को एक विशेषाधिकार दिया कि तीनों एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम डिसाइड करें जो चाहत के साथ जेल में बंद रहेंगे। तीनों ने गुणरत्न का नाम लिया और वह भड़क गए। उन्होंने जेल जाने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने जेल जाने से बेहतर खुद को नॉमिनेट करना सही समझा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: अकेलापन नहीं झेल पा रहीं 'अनुपमा' की पाखी, रोते हुए बिग बॉस से की डिमांड, नहीं मिली कोई मदद

गुणरत्न ने दी धमकी?

यही नहीं, गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस को ही धमकी दे डाली। जब बिग बॉस ने गुणरत्न से कहा कि उन्हें जेल जाना होगा। तब वकील ने कहा, "कोई मुझे जेल में नहीं डाल सकता है। मेरे से सरकार डरती है। दाऊद इब्राहिम डरता है।" यह सुनकर बिग बॉस भी चुप हो गए। सोशल मीडिया पर गुणरत्न का ये बयान वायरल हो रहा है।अब देखते हैं कि गुणरत्न के इस रवैये पर सलमान खान का क्या रिएक्शन होता है।

Gunaratna Sadavarte

Gunaratna Sadavarte With Arfeen Khan- X

देवोलीना ने दिया रिएक्शन

लोग गुणरत्न का ये अवतार पसंद कर रहे हैं। लोग उन्हें सच्चा और फनी बता रहे हैं। यही नहीं, देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर कहा, "गुणरत्न रॉक, बिग बॉस शॉक।" साथ ही फैंस भी गुणरत्न को वोट करने की अपील कर रहे हैं। एक ने कहा, "गुणरत्न शो के असली एंटरटेनर हैं। वह बहुत कॉन्फिडेंट और बेधड़क हैं कि बिग बॉस भी उनका कुछ बिगाड़ नहीं पाए। इस बार बिग बॉस में वाकई कोई दमदार वकील आया है।" बाकी फैंस भी उन्हें एंटरटेनर बताया है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Vivian Dsena की Ex वाइफ जिन्होंने Bigg Boss 18 में जाने से किया इनकार? 3 साल में ही टूट गई थी शादी