Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नहीं बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा, इस कारण सलमान के शो से की तौबा?

बिग बॉस सीजन 18 अक्टूबर के महीने में टीवी पर ऑनएयर होगा। सलमान खान जहां इस सीजन में होस्टिंग की कमान दोबारा संभालेंगे वहीं मेकर्स भी अपने शो के लिए एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी को अप्रोच कर रहे हैं। नताशा स्टेनकोविक भी उन्हीं में से एक थीं लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने बिग बॉस के इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 15 Sep 2024 05:25 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगी नताशा स्टेनकोविक/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 18 के ऑनएयर होने के दिन जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे फैंस की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। अक्तूबर में ये शो ऑनएयर हो जाएगा, लेकिन कितनी तारीख से होगा मेकर्स ने इस पर अब तक आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगाई है।

इस सीजन में कौन से कंटेस्टेंट आएंगे और शो में धमाल मचाएंगे, ये भी जानने की एक्साइटमेंट लोगों में काफी है। बीते दिनों खबर आई थी कि इस सीजन को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक को भी शो के लिए अप्रोच किया है।

हालांकि, उन्होंने इस शो में हिस्सा लेने से साफ-साफ इनकार कर दिया है। ऐसा उन्होंने क्यों किया है, इसकी वजह भी सामने आ चुकी है।

इस वजह से बिग बॉस 18 को किया मना

नताशा स्टेनकोविक पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ महीनों पहले उनके और हार्दिक पांड्या के अलग होने की काफी खबरें सामने आई थी। बाद में एक स्टेटमेंट जारी करके खुद हार्दिक-नताशा ने उन खबरों पर मुहर लगाई थी। उम्मीद जताई जा रही थी कि अगर नताशा बिग बॉस का हिस्सा बनी, तो वह इन मुद्दों पर भी बात करेंगी, लेकिन अब उन्होंने इस शो में आने से मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: क्या होगा जब बिग बॉस में आएंगी इस क्रिकेटर की एक्स वाइफ, मेकर्स लगा रहे हैं एड़ी चोटी का जोर !

बिग बॉस 18 खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक्ट्रेस के शो में पार्टिसिपेट न करने की जानकारी शेयर की है। इस पोस्ट में ये दावा किया गया है कि नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य की वजह से ये फैसला लिया है, क्योंकि वह अभी बहुत छोटा है फिलहाल अपना पूरा समय बेटे को देना चाहती हैं।

bigg boss 18

पति से अलग होने के बाद बेटे के साथ लौटी थीं अपने देश

नताशा और हार्दिक ने जब अपने सेपरेशन की खबर शेयर की थी, उसके बाद मॉडल और एक्ट्रेस अपने बेटे अगस्त्य के साथ कुछ समय के लिए सर्बिया चली गई थीं, जहां से कुछ तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की थी। आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा की मुलाकात एक क्लब में हुई थी, वहीं से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। 31 मई 2020 को दोनों ने शादी की और 30 जून को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ।

यह भी पढ़ें: मुंबई आईं Natasa Stankovic, Hardik के बेटे अगस्त्य के साथ भाभी पंखुड़ी ने शेयर किया क्यूट वीडियो