Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Bigg Boss 18 में हिस्सा लेंगी Isha Koppikar? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

बिग बॉस 18 शुरू होने से पहले ही चर्चा का विषय बना हुआ है। अभी तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं जिन्हें लेकर यह कहा जा रहा है कि वह इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर भी शो का हिस्सा बन सकती हैं लेकिन अब उन्होंने खुद इसकी सच्चाई बताई है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 17 Aug 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 18 शुरू होने से पहले ही खबरों का हिस्सा बन गया है। हालांकि, सलमान खान के इस शो को शुरू होने में अब बस कुछ ही महीनों का समय बाकी है। ऐसे में फैंस भी इसका इंतजार कर रहे हैं और इस शो से  जुड़े अपडेट भी लगातार सामने आ रहे हैं। अभी तक कई सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है, जो इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

वहीं, कुछ ने विवादित शो को रिजेक्ट भी कर दिया है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक अपनी तरफ से किसी का भी नाम कन्फर्म नहीं किया है। इसके साथ ही पिछले काफी समय से यह खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर इस शो का हिस्सा बन सकती हैं। अब खुद उन्होंने इसकी सच्चाई फैंस को बताई है।

यह भी पढ़ें: 'जिस थाली में खाते उसी में छेद करते', Jaya Bachchan के बयान से भड़क गए थे Ranvir Shorey, 4 साल बाद दी सफाई

बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी ईशा?

दरअसल, ईशा कोप्पिकर पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में यह अफवाहें आने लगी कि इस बार एक्ट्रेस विवादित रियलिटी शो का हिस्सा बनकर अपनी पर्सनल लाइफ और करियर को पटरी पर ला सकती हैं और इसी वजह से उन्होंने इस शो को हां कह दिया है। हालांकि, इन सभी खबरों पर अब एक्ट्रेस ने खुद विराम लगा दिया है और इसी सच्चाई सभी को बताई है।

Photo Credit: Isha Koppikar/Instagram

एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम और एक्स पर कई खबरों के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिसमें उनके बिग बॉस 18 में जाने की बात कही जा रही है। इन सभी को शेयर करते हुए उन्होंने इसे फेक न्यूज बताया है। ऐसे में अब यह कन्फर्म हो गया है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं।

इन कंटेस्टेंट का नाम भी आया सामने

इसके अलावा अदनान शेख और तहलका की पत्नी दीपिका आर्या का नाम भी कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ चुका है। हालांकि, दोनों की ही अभी मेकर्स से बात चल रही है। अब ये शो में शामिल होंगे या नहीं ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में नजर आ सकती हैं तहलका की पत्नी दीपिका आर्या, मेकर्स से चल रही है बातचीत