Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 और Lock Upp 2 में होगी कड़ी टक्कर, सलमान खान और कंगना रनौत होंगे आमने-सामने

बिग बॉस 18 को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस इस विवादित शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि दर्शकों को टीवी पर सलमान खान और कंगना रनौत का क्लैश देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों शोज एक ही दिन प्रसारित किए जा सकते हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 22 Aug 2024 08:26 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान और कंगना रनौत का होगा क्लैश

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। टीवी का विवादित शो बिग बॉस 18 एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। अक्टूबर 2024 से इसकी शुरुआत हो सकती है। इस बार भी शो की कमान सलमान खान के हाथों में है। फैंस के बीच इसको लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है।

दो शोज का होगा क्लैश

लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो सल्लू भाई को इस पर कंगना रनौत से एक चैलेंज मिलने वाला है। जी हां, खबरों की मानें तो एकता कपूर का प्रोड्यूस शो लॉक अप सीजन 2 सलमान खान के बिग बॉस 18 के साथ क्लैश हो सकता है।

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत का लॉक अप 2 अक्टूबर 5, 2024 को ओटीटी पर दस्तक दे सकता है। वहीं सलमान खान का बिग बॉस 18 भी टीवी पर 5 अक्टूबर को दस्तक देने के लिए तैयार है। हालांकि डेट्स अभी फाइन नहीं हुई हैं लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये सबसे बड़ा क्लैश होगा।

यह भी पढ़ें: 'मुझे Bigg Boss की जरुरत नहीं', Salman Khan के शो का हिस्सा बनने से टीवी एक्टर ने क्यों किया मना

किसने जीता था पिछला सीजन

जाहिर है बिग बॉस का अपना अलग फैन बेस है लेकिन सिर्फ एक सीजन प्रसारित हुए लॉक अप ने भी फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाई। लोगों को कंगना रनौत काफी अच्छी लगीं जिस तरह से उन्होंने कंट्रोवर्सियल सिचुएशन को हैंडल किया। लॉक अप सीजन 1 मुनव्वर फारूकी ने जीता था।

वहीं बिग बॉस 17 के विनर भी मुनव्वर फारूकी ही थे। वहीं बिग बॉस 18 के लिए कई लोगों को अप्रोच किया जा रहा है। कंटेस्टेंट के तौर पर मानसी श्रीवास्तव, अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहिम, दीपिका आर्या का नाम सामने आ रहा है।

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का समापन हुआ है। सना मकबूल ने ये शो जीता है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने ठुकराई थीं रणबीर-अक्षय की फिल्में, बोलीं- बिना इनके भी बन सकती है पहचान