Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में इस बार नहीं मिलेगी इनको एंट्री, मेकर्स के फैसले से बिगड़ेगा TRP गेम?

बिग बॉस 18 के साथ सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो में इस बार काफी कुछ बदलने वाला है। इस बार शो की थीम पास्ट-प्रेजेंट और फ्यूचर पर होगी। अब तक इस सीजन के लिए कई सितारों को मेकर्स अप्रोच कर चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार वह अपने पुराने कांसेप्ट को फॉलो करते हुए इन्फ्लुएंसर्स को इनवाइट नहीं कर रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 23 Sep 2024 02:01 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में नहीं दिखेंगे Youtubers? photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस के लिए फैंस के अंदर एक अलग ही दीवानगी है। कलर्स के इस शो का ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। मेकर्स हर साल एक बिल्कुल नई थीम के साथ आते हैं।

17 टीवी के और तीन ओटीटी के सीजंस के बाद अब मेकर्स एक बार फिर से बिग बॉस 18 के साथ आ रहे हैं, जो अगले वीकेंड से ही टीवी पर प्रसारित हो जाएगा।

इस ब्रांड न्यू सीजन के लिए मेकर्स ने एक से बढ़कर एक सितारे को अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो, इस बार बिग बॉस के मेकर्स अपना पुराना पैंतरा आजमाने वाले हैं, जिसका सीधा-सीधा असर शो की टीआरपी पर हो सकता है।

बिग बॉस 18 में इनकी नो एंट्री?

साल 2007 में बिग बॉस के पहले सीजन की जब शुरुआत हुई थी, तो उसमें टीवी और बॉलीवुड सितारे ही नजर आते थे। कई सालों तक देश और विदेश के नामी लोग इस शो का हिस्सा बने, लेकिन बदलते वक्त के साथ बिग बॉस ने भी अपने कांसेप्ट में बदलाव किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: घरवालों का फ्यूचर भी देखेंगे बिग बॉस, नए प्रोमो के साथ सलमान खान ने बताया क्या कुछ होगा अलग

पिछले कुछ सीजन में एक्टर्स के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और Youtuber भी सलमान खान के शो का हिस्सा बने। हालांकि, इस सीजन में एक बार फिर से चीजें बदलने वाली हैं। बिग बॉस 18 के खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि इस बार बिग बॉस अपना पुराना कांसेप्ट दोहरा रहे हैं और शो में बिल्कुल ही नए चेहरों की कास्टिंग कर रहे हैं। उन्होंने ये भी दावा किया है कि बिग बॉस के इस सीजन में मेकर्स किसी भी बड़े Youtuber को नहीं ला रहे हैं। सीजन में सिर्फ और सिर्फ एक्टर होंगे।

Bigg Boss 18

Youtubers के आने से कैसे हुआ बिग बॉस का फायदा?

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को उतनी लोकप्रियता नहीं मिली थी, जितनी दूसरे और तीसरे सीजन को मिली। अभिषेक मल्हान-मनीषा रानी और एल्विश यादव (Elvish Yadav) जैसे बड़े-बड़े Youtubers ने शो में अच्छा कंटेट दिया, वहीं बीता सीजन अरमान मलिक-विशाल पांडे, कृतिका मलिक, लवकेश कटारिया के इर्द-गिर्द ही घूमता रहा।

आपको बता दें कि बिग बॉस 18 कलर्स पर 6 अक्टूबर से ऑनएयर होगा। शो में कंटेस्टेंट के तौर पर ईशा कोपिकर से लेकर समीरा रेड्डी, शोएब इब्राहिम, निया शर्मा जैसे सितारों के नाम सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: BB 18: 'राशन की जंग' में फंसेगा टीवी का ये 'नादान परिंदा', बोरिया-बिस्तर बांध सलमान के शो में आने को तैयार!