Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: नए कंटेस्टेंट की सिट्टी-पिट्टी गुम करने आएंगे दो पुराने महारथी? नाम सुन बोलेंगे-अब आएगा ना मजा

सलमान खान के बिग बॉस सीजन 18 के टीवी पर लौटने का हर किसी को इंतजार है। कलर्स के विवादित शो का ये सीजन काफी मनोरंजक होने वाला है क्योंकि इस बार सिर्फ नए ही नहीं बल्कि पुराने खिलाड़ी भी शो में एंट्री ले सकते हैं। शो में दोबारा एंट्री करने वालों की लिस्ट में दो नाम ऐसे हैं जिन्हें सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 14 Sep 2024 02:24 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में लौटेंगे ये दो पुराने खिलाड़ी/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 18 में इस बार काफी धमाल होने वाला है, क्योंकि इस बार की थीम टाइम ट्रेवल है। ऐसी खबरें हैं कि सलमान खान ने शो के प्रोमो के लिए शूटिंग कर ली है, जो जल्द ही ऑडियंस के सामने आने वाला है।

इस सीजन में नए सितारों को तो मेकर्स शो में पार्टिसिपेट करने के लिए अप्रोच कर ही रहे हैं, लेकिन इसी के साथ खबर है कि कई पुराने कंटेस्टेंट को भी इस सीजन का हिस्सा बनने के लिए मेकर्स ने ऑफर दिए हैं। अब रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के दो सबसे पावरफुल कंटेस्टेंट इस शो में एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं।

बिग बॉस 18 में होगी री-एंट्री?

सलमान खान के शो की इस बार की थीम पास्ट-प्रेजेंट और फ्यूचर है, जिसमें प्रेजेंट में तो नए खिलाड़ी होंगे, लेकिन पास्ट के मुताबिक, कई पुराने कंटेस्टेंट के शो में दोबारा लौटने की गुंजाइश है। बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की सेकंड रनरअप मनीषा रानी को बिग बॉस ने टीवी पर अपने ब्रांड न्यू सीजन के लिए अप्रोच किया है।

यह भी पढ़ें: 'कुंडली भाग्य' के करण लूथरा हैं Bigg Boss 18 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट? फीस जानकर दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

हालांकि, अब तक उनकी तरफ से किसी भी तरह की कन्फर्मेशन नहीं दी गई है। इसके अलावा बिग बॉस 17 में नजर आए स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी इस शो में नजर आ सकते हैं, जिसकी हिंट विक्की भैया ने लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट के मंच पर दी।

विक्की को चुप करवाते दिखे मुनव्वर

मुनव्वर फारूकी एमटीवी स्प्लिट्सविला के बाद हाल ही में भारती सिंह के लाफ्टर कुकिंग शो में एक एपिसोड में खास मेहमान बनकर पहुंचे हैं, जो अगले हफ्ते गुरुवार या शुक्रवार को ऑनएयर होगा।

इस शो में जैसे ही मुनव्वर आए, तो मजाक-मजाक में विक्की भैया के मुंह से निकल गया कि ये दोबारा पांच अक्टूबर से बिग बॉस में आ रहे हैं, जिसे सुनकर स्टैंडअप कॉमेडियन ने उन्हें तुरंत चुप करवा दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के इस सीजन में कई और पुराने कंटेस्टेंट को मेकर्स ने अप्रोच किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: क्या होगा जब बिग बॉस में आएंगी इस क्रिकेटर की एक्स वाइफ, मेकर्स लगा रहे हैं एड़ी चोटी का जोर !