Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: अकेलापन नहीं झेल पा रहीं 'अनुपमा' की पाखी, रोते हुए बिग बॉस से की डिमांड, नहीं मिली कोई मदद

Bigg Boss 18 के घर में कंटेस्टेंट बनकर आईं 25 साल की मुस्कान बामने (Muskan Bamne) का कुछ ही दिनों में हाल बेहाल हो गया है। अनुपमा में पाखी बनकर मशहूर हुईं मुस्कान का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बिग बॉस से मदद मांगने के बावजूद उन्हें कोई हेल्प नहीं मिली।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 10 Oct 2024 02:13 PM (IST)
Hero Image
मुस्कान बामने का बिग बॉस के घर में रोईं। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में आना तो आसान है, लेकिन परिवार और दोस्तों के बिना अनजान लोगों के साथ एक घर में कैद होना मुश्किल होता है और वो भी बिना फोन के। बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। शो को शुरू हुए अभी एक हफ्ते भी नहीं हुए और एक कंटेस्टेंट का अभी से ही हाल बेहाल हो रहा है। 

हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 18 के घर में आईं मुस्कान बामने (Muskan Bamne) की। अनुपमा में पाखी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं मुस्कान कई उम्मीदें लेकर शो में आई थीं, लेकिन अभी से अकेले घर में रहना मुश्किल हो रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

बिग बॉस के घर में रोईं मुस्कान

दरअसल, मुस्कान बामने को बिग बॉस के घर में अकेलापन सता रहा है। शो को शुरू हुए चार दिन हो गए हैं और अभी तक शो में उनका कोई दोस्त नहीं बना है। बिग बॉस के घर में कोई कनेक्शन न होने की वजह से वह बहुत मायूस हो गई हैं। बिग बॉस ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलवाया और वह उनके सामने रो पड़ीं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: गधा बना बिग बॉस के जी का जंजाल, PETA ने सलमान खान के शो को भेजा लीगल नोटिस

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुस्कान बामने ने रोते हुए बिग बॉस से कहा- 

मैं किसी से भी कनेक्ट नहीं कर पा रही हूं। ऐसा फील हो रहा है कि कोई बात करने के लिए है ही नहीं।

बिग बॉस ने नहीं की मदद

मुस्कान बामने ने बिग बॉस के सामने दो डिमांड रखी, जिसे पूरा करने से उन्होंने साफ इनकार कर दिया। जब पाखी ने बिग बॉस से फैमिली से बात करने के लिए पूछा तो उन्होंने साफ मना कर दिया। फिर मुस्कान ने बिग बॉस से एक फैमिली फोटो मांगी। बिग बॉस ने वो भी देने से मना कर दिया। 

Muskan Bamne

Muskan Bamne- Instagram

ऑन-स्क्रीन भाई ने दी हिम्मत

मुस्कान बामने की इस मुश्किल घड़ी में उनके ऑन-स्क्रीन भाई तोषू यानी आशीष महरोत्रा ने कमेंट बॉक्स में मैसेज करके उन्हें हिम्मत दी है। आशीष ने कमेंट में कहा, "अरे यार, मुस्की मजबूत बनी रहो।" एक फैन ने कहा, "वह बहुत मासूम, प्योर और प्यारी हैं।" एक और ने कहा, "वह प्यारी हैं, वह इस शो के लिए नहीं बनी हैं।" बाकी फैंस भी उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के लिए सलमान खान की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, हर एक महीने जेब में भरते हैं इतने करोड़