Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: 'भविष्य पर भी होगी बिग बॉस की नजर', Salman Khan ने दिखाई अंदर की छोटी सी झलक

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस अब से कुछ ही दिनों में दर्शकों की नजरों के सामने होगा। सलमान खान (Salman Khan) के शो के इस सीजन को लेकर फैंस खासा उत्साहित हैं। वहीं मेकर्स एक-एक कर हर दिन कोई न कोई अपडेट शेयर कर रहे हैं। इस शो के लिए कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आना शुरू हो चुका है और अब बिग बॉस की झलक दिखाई गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 02 Oct 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 18' होस्ट सलमान खान. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंटेस्टेंट्स को एक ही घर में महीनों तक कैद करने वाले शो 'बिग बॉस' के 18वें सीजन की शुरुआत ज्यादा दूर नहीं है। इस शो के लिए पिछले कई दिनों से कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। निया शर्मा (Nia Sharma) शो की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बताई गई हैं। अब 'बिग बॉस 18' का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सलमान खान का स्वैग देखने को मिला है।

'बिग बॉस 18' की शुरुआत इसी हफ्ते से होगी। सलमान खान उसी स्वैग में शो को होस्ट करते नजर आएंगे। वहीं, हर सीजन की तरह इस सीजन के लिए भी एक थीम रखी गई है। इस बार बिग बॉस हाउस में टाइम का टांडव देखने को मिलेगा। बिग बॉस की नजर कंटेस्टेंट्स के भविष्य पर, घर में लगे कैमरों से भी ज्यादा होगी। 

'बिग बॉस 18' का नया प्रोमो आया सामने

'बिग बॉस 18' का नया प्रोमो जारी किया गया है। इसमें सलमान खान स्टाइलिश और डैशिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में भविष्य देखने के पुराने और नए तरीकों के बारे में बताया गया है। यह भी बताया गया है कि इस बार कंटेस्टेंट्स के भविष्य पर बिग बॉस की नजर होगी क्योंकि कल, काल और वर्तमान, बिग बॉस जानता है सबका हाल।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इन कंटेस्टेंट्स के नाम आ चुके हैं सामने

'बिग बॉस 18' के लिए निया शर्मा के नाम का ऐलान 'खतरों के खिलाड़ी 14' के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी ने किया था। मेकर्स की तरह से उनके नाम की हरी झंडी देना बाकी है। उनके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी, धीरज धूपर, मीरा जगन्नाथ सहित कुछ अन्य का नाम भी सामने आया है।

कब और कहां देख सकते हैं शो?

'बिग बॉस 18' इस रविवार 6 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इसे कलर्स चैनल पर देखा जा सकता है। वहीं, ओटीटी पर यह शो जियो सिनेमा पर अवेलेबल होगा। 

यह भी पढ़ें: तलाक की खबरों के बीच Bigg Boss 18 में आएगी ये खूबसूरत हसीना? एक फिल्म के बाद Salman Khan के साथ कभी नहीं किया काम