Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 Promo: दर्शक मस्त, घरवाले पस्त! बिग बॉस में होगा टाइम का तांडव, भविष्य देखने आ रहे सलमान खान

आखिरकार टीवी का सबसे बड़ा विवादित शो बिग बॉस के 18वें सीजन (Bigg Boss 18) की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है। तमाम रूमर्स को किनारे कर सलमान खान (Salman Khan) ने पुष्टि कर दी है कि वह होस्ट की कुर्सी संभालेंगे। सीजन नया है तो बिग बॉस के घर में कई तब्दीली भी की गई है। अब घरवालों की हालत पस्त होगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 17 Sep 2024 07:57 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो हुआ आउट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सबसे विवादित रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस 18वें सीजन (Bigg Boss 18) के साथ वापस लौट रहा है। एंटरटेनमेंट का फुल ऑन तड़का लगाने के लिए शो में नए-नए ट्विस्ट जोड़े गए हैं, जो दर्शकों का तो मनोरंजन करेगा लेकिन घरवालों की क्लास लगनी तय है। नए सीजन के साथ नया थीम और नया गेम प्लान होगा, जो शायद घरवालों के लिए मुश्किल पैदा कर दे। बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो आउट हो चुका है।

बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद से ही बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Promo) को लेकर चर्चा तेज थी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि 18वें सीजन में सलमान खान (Salman Khan) होस्ट नहीं बनेंगे। मगर अब भाईजान ने सारे दावों को ठेंगा दिखाते हुए लेटेस्ट प्रोमो में अपने होने का सबूत दिया है। 

टाइम मशीन बिगाड़ेगा घरवालों का खेल

16 सितंबर की रात को बिग बॉस 18 का प्रोमो शेयर किया गया है। नए थीम और नए ट्विस्ट का हिंट देते हुए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, "होगी एंटरटेनमेंट की पूरी विश, जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट। सीजन 18 के लिए आप हैं तैयार?"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नहीं बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा, इस कारण सलमान के शो से की तौबा?

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के प्रोमो में घड़ी और बिग बॉस की आंख देखी जा सकती है। बैकग्राउंड में सलमान खान कह रहे हैं, "अब बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर। अब होगा टाइम का तांडव।" इस प्रोमो से यह तो साफ है कि घरवालों में एक-एक समय घरवालों के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है। भविष्यवाणी कर बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे।

कब शुरू होगा बिग बॉस 18?

लेटेस्ट प्रोमो में रिवील नहीं किया गया है कि बिग बॉस 18 कब शुरू होगा। हालांकि, खबर है कि शो 5 अक्टूबर से ऑन-एयर हो सकता है। अभी तक मेकर्स की तरफ से इसकी घोषणा नहीं की गई है।

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट

बात करें बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की तो माना जा रहा है कि शो में निया शर्मा, धीरज धूपर, फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैजू, सुरभि ज्योति, स्त्री 2 एक्टर सुनील कुमार, समीरा रेड्डी, मैक्सटर्न, पूरव झा, पूजा शर्मा, ठगेश और जान खान जैसे सितारे नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में इन पुराने कंटेस्टेंट्स के बीच होगा मुकाबला, सलमान खान के शो से रिवील हुए ये 7 नाम, देखें लिस्ट