Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: 'काल' और 'कल' के बीच निकलेगा कंटेस्टेंट का कचूमर! शो का नया वीडियो बढ़ा देगा एक्साइटमेंट

बिग बॉस के नए सीजन का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है। टीवी पर 17 सफल सीजन के बाद अब जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) अपने 18वें सीजन के लिए तैयार हैं जिसके प्रोमो आउट होना शुरू हो गए हैं। अब हाल ही में सिकंदर एक्टर का एक और नया प्रोमो आया है जो फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर देगा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 29 Sep 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान का बिग बॉस 18 से नया प्रोमो आउट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 18' की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। चंद दिनों के अंदर ही ये विवादित शो टेलीविजन पर लोगों का मनोरंजन करेगा।

इस सीजन में कौन-कौन से कंटेस्टेंट आएंगे, इसकी फाइनल लिस्ट पर से तो मेकर्स ने अब तक पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन सलमान खान के कई प्रोमो से फैंस को ये हिंट जरूर मिल चुकी है कि इस सीजन की थीम पास्ट प्रेजेंट और फ्यूचर होगी।

अब हाल ही में शो के होस्ट दबंग खान का एक और नया प्रोमो सामने आया है, जो ऑडियंस की उत्सुकता को चार गुना और बढ़ा देगा।

बिग बॉस के घर का बदलेगा रुख

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान (Salman Khan) का एक और नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें एक्टर ये बता रहे हैं कि इस बार बिग बॉस के घर का रुख काफी बदलने वाला है, क्योंकि काल और कल का पहिया इस बार षड्यंत्र रचने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में दिल की धड़कनें बढ़ाने आ रहीं उर्फी जावेद की ग्लैमरस सिस्टर? Asfi Javed ने खुद बता दिया सच

होस्ट सलमान खान की इन बातों से साफ जाहिर है कि इस बार जो भी कंटेस्टेंट इस शो में पहली बार आने वाले हैं, उनके लिए बिग बॉस के घर में रहना बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स ने कैप्शन में लिखा, "अपना दिल थाम कर बैठिए, काल और कल का खेल देखिए"।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस बार सामने आ रहे हैं इन सितारों के नाम

सलमान खान के इस प्रोमो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और ये उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें शो में बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड और पुरानी चीजें न देखने को मिले।

बिग बॉस सीजन 18 के लिए जिन कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं, उनमें निया शर्मा, शहजादा धामी, नायरा बनर्जी, शोएब इब्राहिम, अविनाश मिश्रा, शिल्पा शिरोडकर, पद्मिनी कोल्हापुरे, करम राजपाल और देबचंद्रिमा सिंघा रॉय शामिल है। बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्तूबर यानी कि रविवार को होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में Anupamaa की इस एक्ट्रेस की पक्की हुई एंट्री, क्यूटनेस में अच्छे-अच्छों को देती हैं मात