Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: अपने पास्ट से इरिटेट हुए Salman Khan, 'बिग बॉस' के चक्रव्यूह में फंसे 'सिकंदर'

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के नए परपंच से होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी नहीं बच पाए हैं। कंटेस्टेंट्स से पहले सल्लू मियां बिग बॉस के चंगुल में आ गए हैं। उनके सामने पास्ट और फ्यूचर आया जिसे देख वह इरिटेट हो गए। शो का लेटेस्ट प्रोमो खूब पसंद किया जा रहा है। देखिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 05 Oct 2024 02:04 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में पास्ट से इरिटेट हुए सलमान खान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के शुरू होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नए कंटेस्टेंट और नए थीम के साथ इस बार का सीजन पहले से ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। सीजन 17 में देखा गया था कि बिग बॉस का थीम दिल, दिमाग और दम था। इस बार समय का तांडव थीम के साथ सीजन 18 की शुरुआत होने जा रही है और इस तांडव से होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी नहीं बच पाए हैं।

बिग बॉस 18 में समय का तांडव होगा और बिग बॉस घरवालों का भविष्य देखेंगे। सिर्फ कंटेस्टेंट्स ही नहीं, बल्कि सलमान खान के सामने भी उनका भूत, वर्तमान और भविष्य आने वाला है। शो के लेटेस्ट प्रोमो में सल्लू मियां के सामने उनका भूत और भविष्य आ गया, जिससे वह इरिटेट हो गए थे। 

सलमान के सामने आया पास्ट

बिग बॉस 18 के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि एआई वर्जन में सलमान खान का भूत और भविष्य सामने आ गया जिससे वह हैरान रह गए। बैकग्राउंड में बिग बॉस कहते हैं, "इस बार मैं खेलूंगा टाइम के साथ। जब देखूंगा भूत, वर्तमान और भविष्य का।" इसके बाद सलमान का एआई वर्जन (पास्ट वाला) अभिनेता से पूछता है कि अभी किधर है।

यह भी पढ़ें- नए सीजन के साथ नया ट्विस्ट, Bigg Boss शीशे में दिखाएंगे कंटेस्टेंट्स का भविष्य, आलीशान घर का पहला लुक रिवील

सलमान को हुई इरिटेशन

अभिनेता कहते हैं कि वह अभी कन्फेशन रूम में हैं। तब एआई वर्जन कहता है कि अब कौन सा कन्फेशन दे रहा है, क्या लफड़ा किया तूने? तब इरिटेट होकर सलमान खान कहते हैं, "न मैंने कुछ किया है, ना तूने कुछ किया था। मुझे नहीं पता था कि मैं अपना पास्ट देखकर इतना इरिटेट हो जाऊंगा।" इसके बाद होती है बूढ़े वाले सलमान खान के एआई वर्जन की एंट्री। एआई वर्जन ने सल्लू मियां से कहा, "प्यार से समझेगा, वरना थप्पड़ मारकर भी समझा सकता हूं। आ रहा हूं यार।" 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस प्रोमो के जरिए हिंट दिया गया कि बिग बॉस जल्द खत्म नहीं होने वाला है। 30वें सीजन तक भी सल्लू मियां ही इसे होस्ट करने जा रहे हैं। यही नहीं आखिरी में एआई वर्जन ने सलमान को टीज करते हुए कहा कि आज उसका जन्मदिन है। यह सुनकर वह कहते हैं, "नहीं, नहीं, नहीं।" 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: इंसानों के साथ अब 'गधा' भी खेलेगा 'बिग बॉस', धर्म बदलने वाले 'वैम्पायर' का शो में होगा धमाल