Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 में आएंगे कुल 20 कंटेस्टेंट्स, इस तरह के घर में शूट होगा सलमान खान का शो, देखें क्या है थीम

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन का एलान होते ही फैंस में खलबली मच जाती है। टीवी पर 17 सक्सेसफुल सीजन के बाद अब मेकर्स 18वें सीजन के साथ हाजिर होने वाले हैं। बिग बॉस 18 में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं। अब घर के सदस्यों को किस थीम वाले घर में रहना होगा इसका खुलासा भी हो गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 07 Sep 2024 06:22 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस' होस्ट सलमान खान. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो 'बिग बॉस' हमेशा दर्शकों की पसंद में शुमार रहा है। इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' को अनिल कपूर ने होस्ट किया था, लेकिन इस शो का वैसा बज नहीं देखने को मिला, जैसा बिग बॉस के पहले कुछ सीजन्स का रहा है। वहीं, ये पहली बार था, जब इस चर्चित कंट्रोवर्शियल शो को सलमान ने नहीं होस्ट किया था।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के खत्म होते ही 'बिग बॉस 18' की चर्चा तेज हो गई है। अब तक कई नाम सामने आए हैं, जो सलमान खान के शो का हिस्सा हो सकते हैं। वहीं, फैंस की खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा, जब ये बात सामने आई कि इस सीजन को सलमान ही होस्ट करेंगे। अब घर के थीम को लेकर जानकारी सामने आई है, जो पहले से काफी अलग और हटके होने वाली है।

20 कंटेस्टेंट्स लेंगे एंट्री!

थीम का खुलासा करने से पहले एक नजर डाल लें उन कंटेस्टेंट्स के नाम पर, जिनकी सलमान खान के शो में जाने की चर्चा तेज है। अब तक चंदन प्रभाकर, समीरा रेड्डी, 'स्त्री 2' में सरकटा बने सुनील कुमार, पूजा शर्मा, डॉली चायवाला, फैसल शेख, शीजान खान सहित कई नामी सेलेब्स और यूट्यूबर्स के नाम सामने आए हैं। इसी के साथ ये भी खबर सामने आई है कि इस बार के सीजन में 20 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी। ऐसे में घर का डिजाइन भी उसी अनुसार तैयार किया जाएगा।

ये होगी बिग बॉस हाउस की थीम

टेलीचक्कर की रिपोर्ट में सामने आई जानकारी के अनुसार, इस बार के घर की थीम कंटेस्टेंट्स की जिंदगी के अलग-अलग चरणों पर आधारित होगी। इस बार की थीम पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर पर आधारित होगी। 'बिग बॉस 18' के 5 अक्टूबर से शुरू होने की चर्चा है। ऐसे में शो का प्रोमो इस महीने के अंत में आने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 इस दिन से होगा शुरू, नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स, होस्ट सलमान खान की होगी वापसी?