Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: ऋतिक रोशन के जिगरी दोस्त पर भड़के Salman Khan, बार-बार No बोलने से चढ़ा 'सिकंदर' का पारा

Bigg Boss 18 के घर में दूसरा वीकेंड का वार आ रहा है जिसे हमेशा की तरह सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करने जा रहे हैं। इस बार वीकेंड का वार में कई घरवालों पर गाज गिरने वाली है। इनमें से एक कंटेस्टेंट तो सल्लू मियां से ही भिड़ गया। अपकमिंग एपिसोड के लेटेस्ट प्रोमो में अरफीन खान को सलमान से भिड़ते हुए देखा गया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 19 Oct 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने अरफीन खान की लगाई क्लास। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्कस नई दिल्ली। इस हफ्ते बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के घर में खूब हंगामा हुआ। कभी खाने बनाने को लेकर तू-तू मैं-मैं हुई तो कभी राशन को लेकर बवाल मचा। अब वीकेंड का वार में उन कंटेस्टेंट्स की क्लास लगने वाली है, जो घर की शांति को भंग करते हुए नजर आए। इस बार सलमान खान (Salman Khan) के हत्थे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के जिगरी दोस्त भी चढ़ गए।

बिग बॉस 18 के घर में ऋतिक रोशन के दोस्त और लाइफ कोच अरफीन खान (Arfeen Khan) की एंट्री हुई है। वह अपनी पत्नी सारा के साथ शो में आए हैं और दोनों तब से ही चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में, उनकी अविनाश मिश्रा से बुरी लड़ाई हुई थी और अब वीकेंड का वार में वह सलमान खान से भिड़ते हुए नजर आएंगे।

अरफीन के जेस्चर पर उठा सवाल

होस्ट सलमान खान इस वीकेंड का वार कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे, जिनमें से एक अरफीन खान भी हैं। हालांकि, अरफीन की होस्ट से बहस हो जाएगी, जो अभिनेता का दिमाग गरम कर देगी। लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान शर्ट को झाड़ने वाला जेस्चर दिखाते हुए अरफीन से पूछते हैं कि ये जेस्चर क्या है?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में लौटकर आया ये एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट, घरवालों को भूखा मारने पर हुआ उतारू

सलमान की अरफीन से बहस

इसके जवाब में अरफीन खान ने कहा, "वह मेरा प्रोसेस है।" जब सलमान ने पूछा कि आप बताओगे नहीं कि यह क्या है? इस पर अरफीन ने साफ मना कर दिया। फिर भाईजान ने उन्हें इसके कई सारे मायने बताए, जिसमें से एक धमकी भरा जेस्चर भी शामिल है। एक्टर आखिर में कहते हैं कि क्या उनके प्रोफेशन में यह सिखाया नहीं जाता है कि दूसरों की बात सुनो। इस पर भी अरफीन ने कहा, "नहीं।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अरफीन की बहस से नाराज सलमान खान

अरफीन का ऐसा रवैया देखकर सलमान खान आगबबूला हो गए। उन्होंने कहा, "आप तो विद्वान लोग हैं यार। बाकी सब बेवकूफ हैं, मैं भी।" बार-बार अरफीन खुद को जस्टिफाई कर रहे थे और इतने में अभिनेता का पारा हाई हो गया। मालूम हो कि अरफीन खान को शो का टाइम ऑफ गॉड बताया गया है, जो घर को रूल करेंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'हम हल निकालेंगे अगर', वकील गुणरत्न सदावर्ते ने किया सलमान खान को मिल रही धमकियों पर रिएक्ट