Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: सलमान खान ने गुस्से में निकाली इस कंटेस्टेंट की सारी हेकड़ी, बोले- 'तुम विनाशकारी हो'

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar सलमान खान का बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 18 अपने तीसरे हफ्ते में एंट्री मारने के लिए तैयार है। वीकेंड का वार में सलमान (Salman Khan) ने घर के इस सदस्य को आड़े हाथों ले लिया है और गुस्से में आकर उनकी सारी हेकड़ी निकाल दी है। जानते हैं कि किस बिग बॉस 18 के किस सदस्य पर उनका पारा चढ़ गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sun, 27 Oct 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान को आया किस पर गुस्सा (Photo Credit-Jio Cinema)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान और बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss 18) इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। वीकेंड का वार को लेकर सलमान लाइमलाइट में हैं, जबकि बिग बॉस के घर में मौजूद सदस्य अपने ड्रामे को लेकर ऑडियंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। लेकिन इस बार मामला थोड़ा गर्मा गया है और इस सीजन फैंस को पहली बार बिग बॉस के मंच पर सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा देखने को मिला है। 

बिग बॉस 18 के इस कंटेस्टेंट पर भाईजान का पारा चढ़ गया है और उन्होंने उसकी सबके सामने सारी हेकड़ी निकाल कर रख दी है। आइए जानते हैं कि कौन सा सदस्य सलमान के गुस्से का शिकार हुआ है। 

इस कंटेस्टेंट पर सलमान को आया गुस्सा

बहुत कम बार देखा जाता है कि जब सलमान खान को बिग बॉस के मंच पर गुस्सा आए। लेकिन जब भी उनका पारा चढ़ता है तो यकीनन पर सामने वाले कंटेस्टेंट की शामत आ जाती है। ऐसा ही कुछ फिलहाल बिग बॉस 18 के पॉपुलर कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) के साथ हुआ है, जब उनके पिछले हफ्ते के खेल की रणनीति पर सलमान खान ने सवाल उठाए हैं। 

ये भी पढ़ें- सुपरहिट एंट्री! एक फ्रेम में दिखे बाजीराव सिंघम और चुलबुल पांडे, रोहित शेट्टी ने की शूटिंग; फैंस एक्साइटेड

हाल ही में जियो सिनेमा की तरफ से बिग बॉस 18 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान अविनाश को आड़े हाथ लेते हुए दिख रहे हैं। सिकंदर (Sikandar Movie) फिल्म कलाकार ने उनकी क्लास लगाते हुए कहा है-

अविनाश मिश्रा मुझे दिखाने के लिए आप ऐसा खेल मत खेलो। शुरुआत में आप कलरफुल लग रहे थे। लेकिन अब ग्रे नजर आ रहे हो। अगर विलेन बनने का इतना शौक है तो बनो। नेशनल टीवी पर आप किसी लड़की को टारगेट करते हुए उसके बारे में उल्टी सीधी बाते करते हो। आपकी वजह से घर में लड़किया सेफ नहीं हैं। आपका नाम अविनाश, लेकिन तुम अपने लिए विनाशकारी साबित हो रहे हो। 

इस तरह से सलमान खान ने अपने दबंग अंदाज में अविनाश मिश्रा को जमकर लताड़ा है। ऐसे में कहा जा सकता है कि सलमान की इस सलाह के बाद अविनाश अपने खेल में बदलाव जरूर करेंगे।

चाहत पांडे को अविनाश ने किया था टारगेट

 मालूम हो कि पिछले वीक अविनाश ने बिग बॉस 18 की फीमेल कंटेस्टेंट चाहत पांडे के बारे में खूब गलत बातें की थीं। अविनाश ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की, जोकि सलमान खान को नापसंद आया और उन्होंने अविनाश को लताड़ लगा दी। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'बाहर आप परिवार जोड़ नहीं पाए', Salman Khan ने करणवीर मेहरा को मारा ताना