Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Laughter Chefs के बाद अब Bigg Boss 18 में दिखेंगे श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज? सलमान खान के शो का मिला ऑफर

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 18 को ऑनएयर होने में अभी काफी समय बाकी है लेकिन इस सीजन के कंटेस्टेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो चुकी है। इस विवादित शो में पार्टिसिपेशन के तौर पर श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज का नाम भी सामने आ रहा है। वह सलमान के शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं इस पर उन्होंने चुप्प्पी तोड़ी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 25 Aug 2024 12:00 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में हिस्सा लेंगे श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज? Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद अब सलमान खान के विवादित शो को टेलीविजन पर लाने की तैयारी में मेकर्स जुटे हुए हैं। वह अपने शो के लिए ऐसे सितारों को अप्रोच करते हैं, जो इसमें कुछ मिर्च-मसाला ला सके और जिनके व्यक्तित्व को देखने में दर्शकों को मजा आए।

इस सीजन में अब तक समीरा रेड्डी से लेकर मिस्टर फैजू, अभिषेक मल्हान जैसे कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्टर्स के नाम सामने आए हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज का।

जब से वह कलर्स के शो लाफ्टर शेफ में आए हैं, तब से ही ये खबर आ रही थी कि वह सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 18' में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं। वह इस शो का हिस्सा बन रहे हैं या फिर नहीं, इस पर उन्होंने खुद ही चुप्पी तोड़ी है।

बिग बॉस 18 के लिए किया था अप्रोच

बीते दिनों, कथावाचक श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज कलर्स के लोकप्रिय शो 'लाफ्टर शेफ' में आए थे। वह जन्माष्टमी के खास अवसर पर करण कुंद्रा और भारती सिंह स्टारर इस शो का हिस्सा बने थे।

यह भी पढ़ें: 'मुझे Bigg Boss की जरुरत नहीं', Salman Khan के शो का हिस्सा बनने से टीवी एक्टर ने क्यों किया मना

इस शो का हिस्सा बनकर उन्हें कैसा लगा ये तो उन्होंने बताया ही, लेकिन साथ ही जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि क्या वह सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे, तो उन्होंने दैनिक जागरण से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा,

"भैया ने ऑफर दिया था बिग बॉस का, लेकिन मैं अभी उस तरह का शो करने के लिए कंफर्टेबल नहीं हूं, तैयार नहीं हूं, क्योंकि वहां का जो माहौल है, वो मेरे माहौल से मैच नहीं करता। जहां मुझे अध्यात्म, धार्मिक माहौल मिलेगा, तो विचार कर सकते हैं। अभी मेरा शो में जाने का विचार नहीं है। वह गाली-गलौच का माहौल रहता है,जो मेरे अनुकूल नहीं है।

जन्माष्टमी के पर्व को किया सेलिब्रेट

श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने इस खास बातचीत में ये भी बताया कि अगर भविष्य में उन्हें 'लाफ्टर शेफ' जैसे शोज से दोबारा जुड़ने का मौका मिलेगा, तो वह इसमें जरूर आएंगे। आपको बता दें कि कल यानी कि 26 अगस्त की जन्माष्टमी है, लेकिन उससे पहले ही 'लाफ्टर शेफ' में जन्माष्टमी स्पेशल एपिसोड दिखाया गया।

shri aniruddhacharaya ji

शो में आए श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने सभी एक्टर्स के साथ ढेर सारी मस्ती की, लेकिन साथ ही उन्होंने खुद मखाने की खीर भी बनाई। उन्होंने बातों ही बातों में ये भी बताया कि उन्हें करण कुंद्रा के हाथ का खाना सबसे स्वादिष्ट लगा। इतना ही नहीं, सुदेश लहरी को भी निया शर्मा को लेकर श्री अनिरुद्धाचार्य जी ने सलाह दी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 और Lock Upp 2 में होगी कड़ी टक्कर, सलमान खान और कंगना रनौत होंगे आमने-सामने