Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जिसका कभी सलमान खान ने उड़ाया था मजाक, वही बना Bigg Boss 18 का पहला कंटेस्टेंट! नाम सुन लगेगा झटका

सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। खासतौर पर बिग बॉस के अपकमिंग सीजन में शामिल होने के लिए कंटेस्टेंट्स के तौर कई सितारों के नाम भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन अब जो नाम सामने आ रहा है वो बॉलीवुड की एक सुपरस्टार एक्ट्रेस के पति का है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 10 Sep 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
जल्द शुरू होगा सलमान खान का शो (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे के विवादित शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को लेकर इस वक्त सुर्खियों का बाजार काफी गर्म है। सलमान खान (Salman Khan) के शो के घर में किसकी एंट्री होगी ये मसला बीते दिनों से लाइमलाइट में बना हुआ है। आए दिन बिग बॉस सीजन 18 के कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 18 Contestants List) के तौर पर कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे है।

लेकिन फिलहाल जिस शख्स का नाम इस शो में शामिल होने को लेकर सामने आया है, उसे जानकर यकीनन तौर पर आपको झटका लगने वाला है। आइए जानते हैं कि सलमान के रियलिटी शो में किस बिजनेसमैन की एंट्री होनी है। 

कौन बनेगा बिग बॉस 18 का हिस्सा

खबर है कि बिग बॉस 18 में इस बार हिंदी सिनेमा की एक दिग्गज एक्ट्रेस का पति एंट्री लेने जा रहा है, जिसका नाम काफी विवादों में रहा है। आपका सस्पेंस खत्म करते हुए अब हम आपको बिना देरी करते हुए बता दें कि फिलहाल राज कुंद्रा (Raj Kundra) वो शख्स हैं, जो बिग बॉस 18 के पहले कंटेस्टेंट की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 'कपिल शर्मा शो' के चंदू चायवाला ने Bigg Boss 18 को दिखाया ठेंगा, कहा- 'मैं कभी बिग बॉस में नहीं जाऊंगा'

बिग ताजा खबरी की रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी के पति राज सुपरस्टार सलमान खान के शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो यकीनन तौर पर इस बार का बिग बॉस शो काफी धमाकेदार होना वाला है। बीते समय में एडल्ट फिल्ममेकिंग विवाद को लेकर जेल की हवा खाने वाले राज कुंद्रा एक मशहूर बिजनेसमैन रहे हैं, जो अब टीवी के रियलिटी शो में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आ सकते हैं। 

मालूम हो कि बिग बॉस सीजन 18 की शुरुआत अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में की जा सकती है। अनुमानित कंटेस्टेंट्स में डॉली चायवाला, पायल मलिक और स्त्री 2 फेमस सरकटा यानी सुनील कुमार जैसे कई लोगों के नाम चर्चा का विषय बन चुके हैं। 

सलमान खान ने उड़ाया था मजाक

बिग बॉस सीजन 15 में राज कुंद्रा की साली साहिबा स्मिता शेट्टी सलमान खान के शो का हिस्सा बन चुकी हैं। उस दौरान सलमान ने कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल को टारगेट करते हुए इशारों ही इशारों में राज का मजाक उड़ाया था। आलम देखिए कि अब खुद राज इस शो में शामिल हो सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में आएंगे कुल 20 कंटेस्टेंट्स, इस तरह के घर में शूट होगा सलमान खान का शो, देखें क्या है थीम