Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TV की संस्कारी 'बहू' रियल लाइफ पति के साथ Bigg Boss 18 का माहौल करेगी गर्म, सलमान के शो में एंट्री कन्फर्म?

Bigg Boss 18 के घर में छोटे पर्दे का एक फेमस कपल एंट्री करने वाला है। बिग बॉस सीजन 17 में दो-दो मैरिड कपल ने आए थे अब 18वें सीजन के लिए एक कपल का नाम सामने आ रहा है। बिग बॉस अगले हफ्ते से शुरू होने जा रहा है। सलमान खान हमेशा की तरह शो के होस्ट की कुर्सी संभालेंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 27 Sep 2024 01:07 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के बिग बॉस 18 में होगी टीवी कपल की एंट्री। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss Season 18) के शुरू होने के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ रही है। इस बीच शो में आने वाले एक और कपल का नाम सामने आ रहा है। यह कपल कई सालों से लाखों फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। इसी साल विदेश में इस स्टार कपल का सामान भी चोरी हुआ था।

इस बात से तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किस स्टार कपल की बात कर रहे हैं। जी हां, स्टार कपल दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) का नाम बिग बॉस 18 के लिए सामने आ रहा है।

बिग बॉस में आएगा टीवी कपल

दिव्यांका और विवेक छोटे पर्दे के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों ने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी की थी। दोनों अपनी प्यारी बॉन्डिंग से फैंस के दिलों में खास जगह रखते हैं। फोटोज-वीडियोज के जरिए तो दोनों का बॉन्ड बहुत मजबूत दिखाई देता है, लेकिन रियल लाइफ में भी उनका ऐसा ही बॉन्ड है या नहीं, ये बिग बॉस में ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें- प्रीमियर से पहले Bigg Boss 18 से कटा TV की इस खूबसूरत एक्ट्रेस का पत्ता, सलमान के शो में जाने से किया इनकार?

Bigg Boss 18

बिग बॉस से जुड़ी खबर देने वाले बिग बॉस खबरी के इंस्टाग्राम पेज के मुताबिक, दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया को शो के लिए अप्रोच किया गया था और दोनों ने महीनों तक कैद होने के लिए हामी भर दी है। हालांकि, मेकर्स या स्टार्स की तरफ से इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। 

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स

सलमान खान का पॉपुलर शो 6 अक्टूबर से ऑन-एयर होने वाला है। इस बार बिग बॉस के घर में समय का खेल होगा। साथ ही बिग बॉस घरवालों का भविष्य भी देखेंगे। मेकर्स इस सीजन को सुपर-डुपर हिट बनाने के लिए कई सितारों को शो में ले रहे हैं। यूं तो निया शर्मा से लेकर शोएब इब्राहिम समेत कई सितारों का नाम सामने आ रहा है, लेकिन कन्फर्म लिस्ट का इंतजार है। 

यह भी पढ़ें- इस बार बदलने वाला है खेल, Bigg Boss 18 के नए प्रोमो ने बढ़ाई धड़कनें, जानें कब और कहां देख सकते हैं शो