Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: पहले ही दिन 'बिग बॉस' को मिल गए टॉप 2 फाइनलिस्ट, एक का नाम सुनकर फैंस बोले- ये तो विनर है

Bigg Boss 18 को शुरू होने में बस एक दिन का वक्त है। नए थीम नए कंटेस्टेंट्स और नए गेम प्लान के साथ शुरू हो रहे इस सीजन को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब बिग बॉस के इतिहास में पहली बार प्रीमियर के दिन ही टॉप 2 फाइनलिस्ट का नाम घोषित कर दिया गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 05 Oct 2024 07:59 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 को पहले दिन ही मिले टॉप 2 फाइनलिस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आखिरकार इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है और नए सीजन के साथ विवादित रियलिटी शो बिग बॉस लौट रहा है। बिग बॉस का 18वां सीजन 6 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इस बार का सीजन पहले से ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। इस बार समय का तांडव भी होगा और बिग बॉस पहले घरवालों का भविष्य लिखेंगे।

बिग बॉस 18 शुरू होने से पहले दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए मेकर्स कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने बिग बॉस का इतिहास भी बदल दिया है। पहली बार बिग बॉस के इतिहास में कुछ ऐसा होने जा रहा है, जो शायद किसी रियलिटी शो में नहीं हुआ।

बिग बॉस 18 को मिल गए टॉप 2

दरअसल, ग्रैंड प्रीमियर में ही बिग बॉस 18 के दो टॉप 2 फाइनलिस्ट को चुन लिया गया है। शो के लेटेस्ट प्रोमो में खुद सलमान खान ने दो फाइनलिस्ट का खुलासा किया है। प्रोमो में होस्ट कहते हैं, "टाइम का तांडव ग्रैंड प्रीमियर नाइट के शुरुआत से ही होगा। बिग बॉस ने सबका फ्यूचर देखा।"

यह भी पढे़ं- Bigg Boss 18: अपने पास्ट से इरिटेट हुए Salman Khan, 'बिग बॉस' के चक्रव्यूह में फंसे 'सिकंदर'

हैरान हुए दोनों कंटेस्टेंट्स

सलमान खान की बात सुनकर एक मेल कंटेस्टेंट ने हैरानगी के साथ कहा कि क्या यह सच है? तो होस्ट ने कहा है कि हां यह सच है। दूसरी कंटेस्टेंट ने भी खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर की और बिग बॉस ने फाइनलिस्ट के नाम पर मुहर लगाई। प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा गया, "ग्रैंड प्रीमियर में ही फाइनलिस्ट बनकर क्या होगा कंटेस्टेंट्स का सफर आसान या बढ़ेगा घर में टेंशन।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन है बिग बॉस 18 का विनर?

प्रोमो में फिलहाल दोनों कंटेस्टेंट्स का फेस रिवील नहीं किया गया है। एक तो विवियन डीसेना (Vivian Dsena) लग रहे हैं, लेकिन दूसरे पर थोड़ी कन्फ्यूजन है। कुछ लोग कह रहे हैं कि दूसरी कंटेस्टेंट नायरा बनर्जी (Nyrra Baneji) या फिर एलिस कौशिक (Alice Kaushik) हैं। कई यूजर्स विवियन डीसेना को विनर बता रहे हैं। एक ने कहा, "विवियन डीसेना विनर होंगे।" एक और ने कहा, "विवियन ट्रॉफी उठाएगा पक्का।" एक यूजर ने लिखा, "विवियन विनर हो सकते हैं।"

यह भी पढ़ें- सोने के लिए कंटेस्टेंट्स को चढ़नी होगी सीढ़ी, Bigg Boss 18 सेट डिजाइनर ने बताया क्यों बनाया गुफा जैसा घर