Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं Hema Sharma, वायरल भाभी के एक्स-पति ने खोले कई राज

कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में अक्सर कंटेस्टेंट्स के झगड़े होते देखने को मिलते हैं। आगे बढ़ने के लिए घरवाले एक दूसरे के खिलाफ गुटबाजी करते हैं। कुछ दिन पहले शुरू हुए बिग बॉस 18 में कंटेस्टेंट्स का ऐसा ही हाल है। वहीं पिछले हफ्ते शो से बाहर हुईं वायरल भाभी उर्फ हेमा शर्मा की कंट्रोवर्सी तो बाहर जाकर भी खत्म नहीं हो रही।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 24 Oct 2024 12:44 PM (IST)
Hero Image
हेमा शर्मा के पति ने खोले कई बड़े राज
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस हमेशा सुर्खियों में रहता है। इस समय शो का 18वां सीजन टीवी पर आ रहा है और सलमान खान इसके होस्ट हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो पर कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स आए हैं जिनपर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। ऐसी ही एक कंटेस्टेंट हैं हेमा शर्मा उर्फ विरल भाभी।

कैसे हुई थी मुलाकात?

वैसे तो पिछले हफ्ते उन्हें घर से बेघर होना पड़ा लेकिन अब उनके पति ने उन्हें लेकर एक ऐसा बयान दिया है जो सुर्खियों में बना हुआ है। वैसे तो हेमा और उनके पति गौरव सक्सेना अलग हो चुके हैं लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने हेमा के लिए कई ऐसी बाते बोली हैं जिनको लेकर विवाद हो सकता है। फिल्मीबीट को दिए इंटरव्यू में गौरव ने बताया कि साल 2021 में जुलाई के महीने में एक मेट्रीमोनियल ऐप के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 'पहले थप्पड़ मारुंगा फिर,' रैंकिंग को लेकर बिग बॉस के घर में मचा तांडव, आपस में भिड़े दो कंटेस्टेंट्स

पहली बार 8 जुलाई को इनकी बातचीत हुई और फिर दूसरी बार इनकी बातचीत सीधा 8 अगस्त को हुई। सितंबर में हेमा ने गौरव को मैसेज किया कि अगर वो रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं तो उन्हें थोड़ा समय देना पड़ेगा। इसके बाद से दोनों की रोज बातचीत होने लगी। अक्टूबर में गौरव मुंबई आए और आमने सामने इनकी मुलाकात हुई।

प्रेग्नेंट हो गई थीं हेमा

गौरव ने बताया कि इस दौरान हेमा ने उन्हें बताया कि पिछली शादी में उनका पति उन्हें और उनके बेटे को बहुत मारता था जिसकी वजह से उन्हें ये शादी तोड़नी पड़ी। इस मुलाकात के 30 दिन बाद हेमा प्रेग्नेंट हो गईं। आखिरी में दोनों ने अपने इस बच्चे को रखने का फैसला किया और 8 जनवरी 2022 को शादी कर ली। गौरव ने हेमा को गोल्ड डिगर बताया और कहा कि उन्होंने पैसों के लिए उनसे शादी की।

बता दें कि गौरव एक एनआरआई हैं जो युगांडा में रहते हैं। इससे पहले उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर भी एक वीडियो बनाकर अपनी और हेमा की कहानी शेयर की थी। उन्होंने कहा था कि हेमा उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं देती हैं। वो काफी समय से एक महंगे फ्लैट की मांग कर रही थीं। वहीं हेमा को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के जरिए पॉपुलैरिटी मिली थी। मेरे हसबैंड मेरे को प्यार नहीं करते पर बनाया गया उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था जिसे खुद गौरव ने शूट किया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में इस हफ्ते होगा डबल एलिमिनेशन? नॉमिनेशन के घेरे में आए ये 5 कंटेस्टेंट्स