Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: इंसानों के साथ अब 'गधा' भी खेलेगा 'बिग बॉस', धर्म बदलने वाले 'वैम्पायर' का शो में होगा धमाल

Salman Khan के विवादित शो Bigg Boss 18 के घर में एक टीवी एक्टर ने एंट्री ली है जो छोटे पर्दे का पॉपुलर चेहरा है। सबसे ज्यादा शॉकिंग बिग बॉस के मंच पर गधे का आना है। बिग बॉस के दो लेटेस्ट प्रोमो आउट हुए हैं जिसे देख हर कोई दंग रह गया। एक प्रोमो में टीवी एक्टर बतौर कंटेस्टेंट कन्फर्म हो गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 04 Oct 2024 10:32 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 के घर में आया गधा और वैम्पायर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss Season 18) के ग्रैंड प्रीमियर की शूटिंग आज पूरी हो गई है। शो के सेट पर श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज को देख पहले से ही दर्शक बहुत एक्साइटेड थे, अब दो लेटेस्ट प्रोमो शेयर कर मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल हाई कर दी है।

6 अक्टूबर 2024 को शुरू हो रहा बिग बॉस 18 के लिए अब तक तीन कंटेस्टेंट कन्फर्म हो गए हैं। बीती शाम को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) और टीवी एक्टर शहजादा धामी (Shehzada Dhami) को प्रोमो के साथ कन्फर्म कर दिया गया था। 4 अक्टूबर को एक टीवी एक्ट्रेस का प्रोमो आउट हुआ, जो चाहत पांडे का था। तीनों को फैंस ने गेस कर लिया था। अब दो और प्रोमो आउट हुए हैं।

बिग बॉस में आया गधा

अब तक आपने बिग बॉस के घर में अलग-अलग तरह के कंटेस्टेंट्स को देखा होगा, जो अपनी पर्सनैलिटी के जरिए दर्शकों का दिल जीतते हैं। मगर क्या हो जब इंसानों को टक्कर देने शो में एक गधा आ जाए? आप भी सोच में पड़ गए, लेकिन बिग बॉस के घर में ऐसा होने जा रहा है। बिग बॉस के मंच पर एक गधा आया है। अपकमिंग शो के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस के मंच पर एक गधा आया और घास खाने लगा। वह शो में बतौर गेस्ट आएंगे। उनका प्रोमो देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में होगा 'बाबाजी' का राज! सेट पर स्पॉट हुए Aniruddhacharya Ji Maharaj, फैंस बोले- 'अब आएगा तड़का'

टीवी के वैम्पायर की एंट्री

बिग बॉस 18 के एक और कंटेस्टेंट का प्रोमो शेयर किया गया है, जो कभी अपने धर्म बदलने को लेकर खूब चर्चा में रहा था। ये कंटेस्टेंट हैं विवियन डीसेना (Vivian Dsena)। प्यार की ये एक कहानी में वैम्पायर की भूमिका निभा चुके विवियन ने साल 2019 में इस्लाम धर्म अपना लिया था। वह पहले क्रिश्चियन थे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

2022 में अभिनेता ने एजिप्टियन जर्नलिस्ट नौरान अली से दूसरी शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी है। विवियन की पहली पत्नी वाहबिज दोराबजी थीं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'पिया जी' के घर आने को तैयार TV की हीरोइन, दो और कंटेस्टेंट्स की पहली झलक आई सामने