Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vivian Dsena ने आते ही दिखाया 'वैम्पायर' रूप, Bigg Boss 18 की इस फीमेल कंटेस्टेंट को दी खुलेआम धमकी

बिग बॉस 18 अभी शुरू ही हुआ है कि घर में कंटेस्टेंट के बीच रिश्ते बनने से पहले ही बिगड़ गए हैं। पहले ही दिन जहां रजत दलाल ने तजिंदर सिंह बग्गा को बाइक विवाद को लेकर खरी खोटी सुनाई तो वहीं अब विवियन डीसेना ने भी अपनी दूसरी साइड दिखानी शुरू कर दी है। उनका घर में एक बड़ा झगड़ा हुआ और वह फीमेल कंटेस्टेंट पर बरस पड़े।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 08 Oct 2024 07:11 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में विवियन डीसेना का हुआ झगड़ा/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस सीजन 18 अभी शुरू ही हुआ है, लेकिन पहले दिन से ही कंटेस्टेंट के चेहरे से नकाब उतरने शुरू हो गए हैं। तजिंदर सिंह बग्गा ने जहां रजत दलाल की नब्ज पकड़कर ऐसी बात कह दी कि उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है, वहीं दूसरी तरफ शहजादा भी अपने अतीत की बातें निकालकर खुद को विक्टिम दिखाने की कोशिश की।

पहले दिन जहां घरवाले राशन के लिए समय पर पहरा देते हुए दिखाई दिए, तो वहीं दूसरे दिन ही सोफे पर सोने को लेकर शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट विवियन डीसेना ने घर में दादागिरी दिखानी शुरू कर दी और एक फीमेल कंटेस्टेंट को भी सबके सामने धमकी दे डाली।

इस फीमेल कंटेस्टेंट पर बरस पड़े विवियन डीसेना

कई लोगों का ये भी मानना है कि टीवी के हैंडसम हंक विवियन डीसेना इस सीजन के सिद्धार्थ शुक्ला हैं, जो हर किसी कंटेस्टेंट पर अकेले ही भारी पड़ने वाले हैं। हालांकि, ऐसा होगा या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। अब हाल ही में कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें विवियन डीसेना अपनी सह कंटेस्टेंट चाहत पांडे पर बरसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: इस कंटेस्टेंट के खिलाफ सदस्यों ने दिखाई नफरत, क्या शो से बाहर करने में होंगे कामयाब?

उनके बीच ये लड़ाई बेड पर सोने को लेकर हो रही है। विवियन ने बोला जिस दिन से मैं आया हूं मेरे पास बेड नहीं है। उसके बाद वह चाहत से पूछते हैं कि तुम्हें यहां सोने में क्या परेशानी है। जिसका जवाब देते हुए चाहत ने कहा कि उन्हें खर्राटों की आवाज से परेशानी है। जब उन्होंने चाहत ने उनसे पूछा तो अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा, "मेरे हाथ पांव चलते हैं, किसी की नाक मुंह पर लग सकता है। मैं अब इस बात को पांच बार और रिपीट नहीं करूंगा"।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुझे ऑर्डर ना सुना लड़की- विवियन डीसेना

विवियन और चाहत के बीच ये बातचीत जल्द ही झगड़े में बदल गई। अभिनेता इस दौरान अपना आपा खोते हुए दिखाई दिए और उन्होंने सीधे तौर पर चाहत से कहा कि मुझे किसी से पूछना पड़ेगा ये बात तो मैं सुनता ही नहीं हूं। विवियन की बात सुनकर चाहत भी अपनी जिद पर अड़ गईं।

उन्हें अड़ा देखकर विवियन डीसेना ने उन्हें गुस्से में बोला कि मुझे ऑर्डर मत सुना लड़की। आपको बता दें कि दूसरे ही दिन विवियन का अग्रेसिव रूप ऑडियंस को देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: इंसानों के साथ अब 'गधा' भी खेलेगा 'बिग बॉस', धर्म बदलने वाले 'वैम्पायर' का शो में होगा धमाल