Move to Jagran APP

Bigg Boss 18 में खाने को लेकर हुई बवाल, Vivian Dsena ने चाहत पांडे की परवरिश पर उठाए सवाल

Bigg Boss 18 में विवियन डीसेना (Vivian Dsena) शुरू से ही अपनी मजबूत पर्सनैलिटी से फैंस के दिल में जगह बना रहे हैं। वह शो में बाकी कंटेस्टेंट्स को करियर से जुड़े ज्ञान देते हुए नजर आते हैं। पहले दिन से ही एक्टर और चाहत पांडे की लड़ाई सुर्खियों में है। इस बार वो चाहत की परवरिश को लेकर सवाल करते नजर आए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 12 Oct 2024 12:26 PM (IST)
Hero Image
विवियन डीसेना और चाहत पांडे में हुआ झगड़ा

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। टीवी का विवादित शो बिग बॉस 18 शुरू हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी शो पर टीवी के कुछ पॉपुलर चेहरों ने एंट्री ली है। इनमें एक नाम शामिल है प्यार की एक कहानी और मधुबाला जैसे सीरियल्स में काम कर चुके विवियन डीसेना का।

रजत दलाल को आया चाहत पर गुस्सा

शो में चाहत पांडे के साथ उनकी लड़ाई खूब सुर्खियां बटोर रही है। दोनों की अक्सर शो पर बहसबाजी होती रहती है। दरअसल पूरा विवाद तब शुरू होता है जब चाहत रजत दलाल पर अनार फेंकती हैं,जो जाकर उनके सीने में लगता है। इसके बाद रजत चिढ़ जाते हैं और चाहत से पूछते हैं कि अगर किसी ने उन पर इस तरह फल फेंका होता तो इस पर वो कैसे रिएक्ट करतीं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Vivian Dsena की Ex वाइफ जिन्होंने Bigg Boss 18 में जाने से किया इनकार? 3 साल में ही टूट गई थी शादी

रजत कहते हैं कि ये गलत तरीका है और ऐसा करना ठीक नहीं है। इस तरह फेंककर खाने का अपमान नहीं कर सकते। तो चाहत मुस्कुराने लगती हैं जिसपर रजत कहते हैं कि हंसकर इसे कवर-अप करने की जरूरत नहीं है। इसके बाद रजत बाकी घरवालों को बताते हैं कि चाहत ने क्या किया है और तभी वहां शहजादा आ जाते हैं। हालांकि रजत वहां से चले जाते हैं।

घरवालों ने बताई चाहत की गलती

इसके बाद रजत बिग बॉस से कहते हैं कि आप देख रहे हैं कि मुझे सेब भी लग चुका है और अनार भी लग चुका है। फिर वो कहते हैं कि अगर मैं मारूंगा तो दिक्कत होगी। इस पर चाहत कहती हैं कि आप मारो। इसके बाद घरवाले इसमें चाहत की गलती बताते हैं।

चाहत पर भड़के विवियन

इस पूरे बवाल के बीच अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाने वाले विवियन डीसेना अपना आपा खो देते हैं और चाहत की परवरिश पर सवाल उठाते है। विवियन कहते हैं, “तू जहां से आती है वहां ऐसे ही करते हैं क्या? खाना खाने की जगह फेंकते हैं कि एक दूसरे पे?” वो कहते हैं कि स्थिति चाहे जो भी हो, हर किसी को भोजन का सम्मान करना चाहिए।

रजत कहते हैं कि वो चाहते हैं कि चाहत अपनी गलती मान ले और उनसे माफी मांगे लेकिन चाहत ऐसा करने से इनकार कर देती हैं। इस पर विवियन कहते हैं कि पहली बार ऐसी हीरोइन देखी जो हीरोइन और विलेन का रोल साथ में करती है।" ईशा सिंह इसमें और फन जोड़ते हुए चाहत पर कमेंट करते हुए कहती हैं और सास का भी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 से ऐन मौके पर एग्जिट होने वाला कंटेस्टेंट 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फाइनलिस्ट को करेगा एक्सपोज