Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: क्या वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे Salman Khan? रेस में आगे इन सेलेब्स का नाम

Weened Ka Vaar बिग बॉस सीजन 18 का पहला वीकेंड का वार शुरू हो गया है। शनिवार के बाद रविवार को भी शो में भाईजान का स्वैग दिखेगा। लेकिन एनसीपी नेता और सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान ने बिग बॉस 18 की शूटिंग को बीच में ही छोड़ दिया जिसके वजह से अगले वीकेंड के वार में उनकी मौजूदगी पर सवाल बने हुए हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sun, 13 Oct 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 सलमान खान (Photo Credit-Jio Cinema)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान और बिग बॉस रियलिटी शो का नाता 14 साल पुराना है। मौजूदा समय में बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss 18) को लेकर सलमान चर्चा में बने हुए हैं। शो का पहला वीकेंड का वार भाईजान ने होस्ट किया है, जिसकी शुरुआत बीते शनिवार से हो गई है। लेकिन पिछली रात सलमान खान (Salman Khan) के करीबी दोस्त और नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique)की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। 

इस खबर के सामने आते ही सलमान ने बिग बॉस 18 की शूटिंग को बीच में ही छोड़ दिया और वह सीधा मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल पहुंचे। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्टर बिग बॉस 18 का अगला वीकेंड वार होस्ट करते नहीं दिख सकते हैं।

सलमान नहीं आ सकते हैं नजर

बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या से फिल्मी जगत सदमे में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने अपने रियलिटी शो बिग बॉस 18 की शूटिंग को भी बीच में ही छोड़ दिया, जिसकी वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि वह बिग बॉस 18 के अगले वीकेंड के वार में नहीं नजर आएंगे। 

ये भी पढे़ें- 'बिग बॉस 18' के मंच पर Mallika Sherawat ने Salman Khan को किया Kiss, फ्लर्ट करते ही शर्म से लाल हुए एक्टर

सलमान खान, बिग बॉस 18 (फोटो क्रेडिट/जियो सिनेमा)

हालांकि, फिलहाल इसकी आधाकारिक पुष्टि करना मुश्किल है। लेकिन इसके कारण ये चर्चा तेज हो गई है कि यदि सलमान वास्तिवक तौर पर वीकेंड का वार में नहीं दिखेंगे तो उनकी जगह लेगा कौन। 

ये सेलेब्स कर सकते हैं होस्ट

इससे पहले भी कई बार ऐसा देखा गया है कि सलमान खान की जगह बीच-बीच में किसी अन्य फिल्मी सितारे ने एक वीकेंड वार या उससे अधिक समय के लिए शो को होस्ट किया है। उनमें फराह खान और करण जौहर का नाम शामिल है।

फोटो क्रेडिट/ फराह खान-इंस्टाग्राम

ऐसे में अभी भी इन दोनों ही सेलेब्स नाम चर्चा में हैं कि अगर सलमान अगले वीकेंड का वार में नहीं दिखेंगे तो इन दोनों में से कोई एक उनकी जगह ले सकता है। इसके साथ ही ये भी जानते हैं कि फराह और करण कब-कब बीच में आकर बिग बॉस की कमाल संभाली है। 

  • फराह खान, बिग बॉस-8 टीवी (2014-2015)

  • करण जौहर, बिग बॉस ओटीटी 2 (2023)

सलमान के बेहद करीब थे बाबा सिद्दीकी

सलमान खान राजनेता बाबा सिद्दीकी के बेहद करीब थे। ईद के मौके पर उनकी तरफ से रखी जाने वाली इफ्तार पार्टी में हर साल सलमान की झलक देखने को मिलती थी। ऐसे में अब जब बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है तो यकीनन तौर पर इससे सलमान खान का दिल जरूर टूटा होगा।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में हुआ पहला एलिमिनेशन, घर से बाहर हुआ ये मशहूर सदस्य