Move to Jagran APP

2 साल से ड्रग्स मामले जेल में बंद Ajaz Khan को सर्वोच्च न्यायालय से मिली जमानत, बिग बॉस 7 में आए थे नजर

Ajaz Khan Granted Bail एजाज खान की पत्नी ने एक वक्तव्य जारी किया है। उन्होंने कहा है यह हमारे लिए खुशी का अवसर है। हम उन्हें घर पर देखने के लिए उत्साहित हैं। हमने इन वर्षों में उन्हें बहुत मिस किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 19 May 2023 03:41 PM (IST)
Hero Image
Ajaz Khan Granted Bail, Ajaz Khan news

नई दिल्ली, जेएनएन। Ajaz Khan Granted Bail: बिग बॉस 7 में नजर आए एजाज खान को सर्वोच्च न्यायालय ने जमानत दे दी है। अब शुक्रवार को उनके जेल से बाहर आने की संभावना है। वह मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है। उनके खिलाफ ड्रग मामले में केस चल रहा है। वह कई बार अपने बयानों को लेकर भी विवादों में रहते थे 

एजाज खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था

गौरतलब है कि सन 2021 में एजाज खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। एजाज खान का नाम ड्रग सप्लायर फारुख शेख उर्फ बटाटा से पुलिस की कड़ी पूछताछ के दौरान सामने आया था।

View this post on Instagram

A post shared by Ajaz Khan (@imajazkhan)

एनसीबी ने कहा था, "पूछताछ में एजाज खान का नाम सामने आया"

गौरतलब है कि फारुख शेख उर्फ बटाटा का बेटा शादाब शेख उर्फ शादाब बटाटा भी ड्रग पेडलर है। तबके नारकोटिक्स कंट्रोल डिपार्टमेंट के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया से बातचीत में कहा था, "हमारी पूछताछ में एजाज खान का नाम सामने आया। हमें उनके खिलाफ सबूत भी मिले है।"

View this post on Instagram

A post shared by Ajaz Khan (@imajazkhan)

एजाज खान ने नींद की गोलियों के अलावा कुछ नहीं मिल ने की बात कही

एजाज खान ने गिरफ्तारी के बाद उन्होंने दावा किया था कि उनके पास सिवाय नींद की गोलियों के कुछ नहीं मिला था। कोर्ट से निकलते वक्त उन्होंने मीडिया से कहा था, "कुछ नहीं, उनसे पूछे, मुझसे क्या मिला। उन्हें 4 नींद की गोलियां मिली है। वहीं, एनसीबी का दावा था कि एजाज खान के पास से 30 टैबलेट बरामद किए गए है। इसके साथ गिरफ्तार किया गया था। जिनका कुल वजन साढ़े 4 ग्राम से ज्यादा है।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐀𝐣𝐚𝐳 𝐊𝐡𝐚𝐧 💎 (@ajaz_khan_fan___)

मुंबई उच्च न्यायालय ने एजाज खान की जमानत याचिका कर दी थी रिजेक्ट

गौरतलब है कि मुंबई उच्च न्यायालय ने एजाज खान की जमानत की याचिका पिछले वर्ष रिजेक्ट कर दी थी। एजाज खान ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 7 में भाग लिया था। उन्होंने 2003 में आई फिल्म से डेब्यू किया था। उन्होंने एकता कपूर के शो क्या होगा निम्मो का में भी काम किया था। इसके अलावा वह करम अपना अपना, रहे तेरा आशीर्वाद जैसे शो में भी काम किया था। वह रियालिटी शो बॉलीवुड क्लब में भी नजर आए थे।