Move to Jagran APP

Munawar Faruqui की दूसरी शादी पर Khanzaadi ने किया रिएक्ट, बोलीं- जब तक वो खुद...

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी के साथ खानजादी ने भी हिस्सा लिया था। दोनों के बीच शो में अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। मुनव्वर ने बीते महीने मेहजबीन के साथ दूसरी शादी की। अब इस पर बिग बॉस के घर में उनकी साथी रहीं खानजादी ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस विनर की दूसरी शादी को लेकर बात की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 29 Jun 2024 12:38 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 12:38 PM (IST)
मुनव्वर फारुकी की शादी पर आया खानजादी का रिएक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। बीते महीने खबरें आई कि उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) के साथ शादी कर ली है। उन्होंने अपनी इस शादी को काफी प्राइवेट रखा और रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें उनके कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

शादी के बाद भी दोनों में से किसी ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की। हालांकि, मुनव्वर और महजबीन की शादी की खबर सुनने के बाद कुछ सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाई दी, तो कुछ ने इस पर हैरानी जाहिर की। अब बिग बॉस कंटेस्टेंट फिरोजा उर्फ खानजादी ने इस पर रिएक्ट करते हुए एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui: 5 साल में टूटी पहली शादी, दूसरी बीवी से किया गुपचुप निकाह, अब हनीमून पर निकला बिग बॉस विनर!

मुनव्वर की शादी को लेकर बोलीं खानजादी

बता दें कि मुनव्वर फारुकी और महजबीन कोटवाला की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इसके साथ ही उनके कई पोस्ट ऐसे देखने को मिले, जो दोनों के एक जैसे थे, जिसके बाद फैंस को यह कन्फर्म हो गया कि बिग बॉस 17 विनर ने दूसरी शादी कर ली है।

हालांकि, मुनव्वर ने अभी तक कोई ऑफिशियल फोटो शेयर नहीं की है। ऐसे में जब उनकी शादी को लेकर खानजादी से सवाल किया गया, तो उन्होंने टेली टॉक इंडिया से कहा कि हां, मुझे मुनव्वर की शादी की खबरों के बारे में पता चला था। मैं सच में अभी भी श्योर नहीं हूं। मुझे अभी भी नहीं लगता कि उनकी शादी हो गई है। जब तक वो खुद नहीं बोलता, तब तक मैं नहीं मानने वाली।

वन मंथ एनिवर्सरी की थी सेलिब्रेट

कुछ दिनों पहले महजबीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर वन मंथ एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर की थी, जिसमें उन्होंने फैंस को केक दिखाया। उस केक की प्लेट पर वन मंथ एनिवर्सरी M एंड M लिखा था।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui की दूसरी शादी पर Mannara Chopra ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो जमकर हो रहा वायरल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.