Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो को सोशल मीडिया क्वीन ने मारी लात, नाम सुन कानों पर नहीं होगा यकीन

This Social Media Sensation Rejects Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी 13 का बज लगातार सोशल मीडिया पर बना हुआ है। अब जानकारी सामने आई है कि टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस ने रोहित शेट्टी के शो को ठुकरा दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 10 Mar 2023 01:49 PM (IST)
Hero Image
This Social Media Sensation Rejects Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। This Social Media Sensation Rejects Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13: कलर्स टीवी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 लगातार चर्चा बटोर रहा है। बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद दर्शक अब चैनल के अगले रियलिटी शो का इंतजार कर रहे हैं। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई पॉपुलर स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं, अब खबर आई है कि टीवी की एक फेमस एक्ट्रेस ने शो का ऑफर ठुकरा दिया है।

सोशल मीडिया पर मचाती हैं सनसनी

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही थी कि इस बार शो में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद भी नजर आ सकती हैं। एक्ट्रेस अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन सनसनी मचाती रहती हैं।

ठुकराया रोहित शेट्टी का शो

खतरों के खिलाड़ी 13 में उर्फी जावेद की एंट्री को लेकर अब ताजा जानकारी आई है। ईटाइम्स की खबर के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 13 के मेकर्स संग एक्ट्रेस की टीम की पिछले काफी समय से बातचीत चल रही थी और उर्फी शो में जाना भी चाहती थीं, लेकिन अब उन्होंने शो को मना कर दिया है।

इस वजह से एक्ट्रेस नहीं करेंगी शो

रिपोर्ट के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी के साथ-साथ उर्फी जावेद की टीम दूसरे प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बात कर रही थी। रोहित शेट्टी के शो से पहले उर्फी का दूसरा प्रोजेक्ट फाइल हो गया। ऐसे में एक्ट्रेस ने खतरों के खिलाड़ी में जाने से मना कर दिया। हालांकि, उर्फी अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर बेहद खुश हैं और जल्द ही फैंस के साथ इसे शेयर भी करेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस दिन से शुरू होगा शो

खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग हर साल विदेश में की जाती है। इस बार भी शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में होने की उम्मीद है। वहीं, प्रीमियर की बात करें तो हाल ही में जानकारी आई थी कि खतरों के खिलाड़ी 13 इस साल जुलाई के दूसरे हफ्ते से कलर्स पर ऑनएयर हो सकता है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)