Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lock Upp 2: 'लॉक अप 2' में दिखेंगे बिग बॉस के कंटेस्टेंट? इतने दिनों तक देंगे एक दूसरे को टक्कर

Lock Upp 2 फेमस रियलिटी शो लॉक अप बहुत जल्द दूसरे सीजन के साथ हाजिर होने वाला है। शो के लिए कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है। इसके अलावा एक नई जानकारी इस शो के ड्यूरेशन को लेकर सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 18 Feb 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Kangana Ranaut from Lock Upp

नई दिल्ली, जेएनएन। Lock Upp Season 2: रियलिटी शो बिग बॉस 16 के चर्चे खत्म हुए, तो एकता कपूर ने 'लॉक अप 2' की खबरें शुरू हो गईं। यह शो अगले महीने से दस्तक देगा और अब तक इस शो को ज्वाइन करने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। जहां पिछले सीजन को कंगना रनोट ने होस्ट किया था, वहीं इस सीजन को भी वही होस्ट करेंगी। शो में लॉक किए जाने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम के अलावा टाइमिंग को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

'लॉक अप 2' में दिखेंगे बिग बॉस कंटेस्टेंट्स?

सबसे पहले आपको बिग बॉस 16 के उन कंटेस्टेंट्स के नाम के बारे में बता दें, जिन्हें 'लॉक अप 2' के लिए अप्रोच किया गया है। इस लिस्ट में पहला नाम अर्चना गौतम का आता है। बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट्स को कांटे की टक्कर देने के बाद अर्चना को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। उनके अलावा शिव ठाकरे और सौंदर्या शर्मा का नाम भी टॉप पर है। अगर यह तीनों इस शो के लिए हामी भरते हैं, तो एक बार फिर मंडली की तिगड़ी देखने को मिल सकती है।

पहले से लंबा चलेगा 'लॉक अप 2'

लॉक अप के दूसरे सीजन में जहां नए चेहरों की भरमार रहेगी। वहीं इस बार का शो भी ज्यादा दिनों तक चलेगा। पिछला सीजन 72 दिनों तक चला था। इस बार का सीजन 90 दिनों तक चलने वाला है।

शिव, अर्चना और सौंदर्या के अलावा बिग बॉस 16 की मोस्ट फेमस कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी का नाम भी चर्चा में है। हालांकि, ऐसी खबर है कि उन्होंने शो के लिए अभी तक हां नहीं कहा है। उनके साथ ही टीना दत्ता और बिग बॉस 15 के प्रतीक सेजपाल का नाम भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें: Lock Upp 2: कंगना से पंगा लेती दिखेंगी प्रियंका चाहर चौधरी? लॉक अप 2 के लिए चर्चा में आए ये नाम

यह भी पढ़ें: Pathaan Ticket Price: घट गए 'पठान' के टिकट प्राइज, बस इस रेट में देखें शाह रुख-दीपिका की फिल्म