Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: लो आखिरकार आ गई इस कंटेस्टेंट की एक्सपायरी डेट, घरवालों ने सलमान खान के शो से किया आउट

बिग बॉस 18 का फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। भले ही शो टीआरपी की लिस्ट में थोड़ा नीचे हैं लेकिन इसके फैंस के बीच इसकी दीवनगी बरकरार है। अब हेमा शर्मा के बाद शो से एक और कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। शो में उन्हें एक्सपायरी सून का टैग मिला था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 25 Oct 2024 11:16 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस से कटा एक और कंटेस्टेंट का पत्ता
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 18 में फुल ऑन ड्रामा चालू है। इनमें से कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं जिन्होंने पहले दिन से अपनी बातों के कारण खूब लाइमलाइट बटोरी। इनमें सबसे पहला नाम आता है विवियन डीसेना का, जो अपने एटीट्यूड के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके बाद चाहत पांडे के नक्शे भी कुछ कम नहीं हैं।

शो में क्या हैं ट्विस्ट एंड टर्न?

शो को शुरू हुए दो हफ्ते से भी ज्यादा समय हो गया है। अब धीरे-धीरे कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन की बारी आ रही है। पिछले दिनों शो से वायरल भाभी उर्फ हेमा शर्मा को बाहर का रास्ता दिखाया गया। अब खबर आ रही है कि एक और खिलाड़ी का पत्ता घर से साफ होने वाला है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुस्कान बामने को सलमान खान के शो से बाहर कर दिया गया है। जबकि कुछ लोगों का मानना ​​था कि सारा अरफीन खान को घर से बेदखल किया जा सकता है। हालांकि बिग बॉस पूरी तरह से ट्विस्ट और टर्न पर आधारित है तो आगे कुछ भी हो सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

नए टैग के चक्कर में फंसी मुस्कान

बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस ने ‘एक्सपायरी सून' टैग पेश किया था। कंटेस्टेंट सारा अरफीन खान को सबसे पहले यह टैग मिला,जिससे उन्हें अगले 24 घंटों के भीतर घर से बाहर होने का खतरा है। इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें कंटेस्टेंट को शो में उनके योगदान के आधार पर खुद को और एक-दूसरे को रैंक करना था। अंतिम फैसला अविनाश और सारा अरफीन खान ने किया। रैंकिंग में सबसे पहले रजत दलाल फिर विवियन डीसेना, शिल्पा शिरोडकर, सारा अरफीन खान और ईशा सिंह रहे।

इसके अलावा तजिंदर बग्गा और मुस्कान बामने को भी 'एक्सपायरी सून' टैग मिला है, जिससे ये आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं में से कोई एक घर से बेघर हो सकता है। वहीं बिग बॉस तक की रिपोर्टस के अनुसार अनुपमा फेम मुस्कान बामने शो से बाहर हो गई हैं। 

किन कंटेस्टेंट ने लिया हिस्सा

बिग बॉस 18 में प्रवेश करने वाले प्रतियोगियों में हेमलता शर्मा,नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने,तजिंदर पाल सिंह बग्गा, रजत दलाल (डिजिटल निर्माता),चुम दारांग,अतुल किशन, करणवीर मेहरा, शहजादा धामी, विवियन डीसेना,ईशा सिंह, श्रुतिका राज अर्जुन, चाहत पांडे,शिल्पा शिरोडकर आदि शामिल हैं।