Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बचपन में डायरी में एक ही बात लिखा करती थीं Ankita Lokhande, जान लेंगे तो हो सकता है आपका भी फायदा

Ankita Lokhande टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। एकता कपूर डेली सोप पवित्र रिश्ता से अपना करियर शुरू करने वाली अंकिता लोखंडे ने अभिनय के दम पर बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक खास जगह बनाई है। अंकिता लोखंडे ने हाल ही में दैनिक जागरण से खास बातचीत में बताया कि वह बचपन में डायरी लिखती थीं और उसमें सिर्फ एक ही बात लिखा करती थीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 22 Apr 2024 09:56 AM (IST)
Hero Image
बचपन में डायरी में एक ही बात लिखा करती थीं Ankita Lokhande/ फोटो- Instagram

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। अंकिता लोखंडे आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। पवित्र रिश्ता में अर्चना का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं अंकिता लोखंडे ने टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड में आने तक का सफर तय किया है।

रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' के लिए बिग बॉस 17 की फाइनलिस्ट को काफी सराहना मिली। बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने के बाद अंकिता लोखंडे को अपने बर्ताव के लिए काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी।

हाल ही में दैनिक जागरण से खास बातचीत में अंकिता लोखंडे ने ट्रोलिंग पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की, लेकिन इसी के साथ उन्होंने बचपन की यादों को ताजा करते हुए बताया कि वो क्या एक बात थी, जो वो हमेशा लिखती थीं।

अंकिता लोखंडे को बचपन में डायरी लिखने का शौक था

भविष्य में क्या बनना है, कौन से पेशे में जाना है, बचपन में उसको लेकर स्पष्टता बहुत कम लोगों में होती है। हालांकि, खुद के लिए सोची हुई हर बात सच हो जाए यह भी संभव नहीं है। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का मानना है कि अगर आप अपने लिए कुछ बातें सोच लें और ठान लें कि करना है, तो किस्मत भी उसमें साथ देने लगती है।

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande ने ससुराल में मनाई महावीर जयंती, विक्की जैन ने बिलासपुर से शेयर कीं तस्वीरें

इस खास बातचीत में अंकिता अपना एक किस्सा सुनाती हैं,

"जब मैं तीसरी या चौथी क्लास में थी, तब मैंने अपनी एक डायरी बनाई थी। उस डायरी में मैंने एक नोट अपने मम्मी-पापा के लिए लिखा था कि मुझे हीरोइन बनना है। फिल्मों में अभिनय करने के लिए मुंबई जाना है। वह सपना मेरे साथ बड़ा होता चला गया और आज मैं यहां पर हूं। मुझे खुद के लिए जो चाहिए होता है, उसके बारे में मैं सोचना शुरू करती हूं। हालांकि अब मैं डायरी नहीं लिखती हूं। आज डायरी लिखती, तो पता नहीं उसमें क्या-क्या लिख देती"।

ट्रोलिंग से ज्यादा सराहना रखती है मायने

वैसे अंकिता इस लिस्ट में अकेली नहीं है, जो फैंस को अपने सपने पूरे करने के लिए मेनिफेस्ट करने के बारे में बता रही हैं। उनसे पहले अनुष्का शर्मा से लेकर कई एक्ट्रेस ये बता चुकी हैं। अंकिता इंटरनेट मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। क्या होने वाली ट्रोलिंग से उन्हें डर नहीं लगता है?

ankita lokhande on trolling

इस पर वह कहती हैं कि ट्रोलिंग को भला कौन रोक सकता है। ट्रोलिंग तो होती ही रहती है। जिन्हें ट्रोलिंग करनी है, वह करते रहें। जिन्हें मेरे काम की सराहना करनी है, वह भी करते रहें। मुझे लगता है कि ट्रोलिंग से ज्यादा मेरे लिए सराहना मायने रखती है। जो मेरी तारीफ करते हैं, उनकी तरफ मैं ज्यादा ध्यान देना चाहूंगी।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं Ankita Lokhande, बताया- दर्द से गुजर रहा है परिवार