Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui और अभिषेक कुमार को छोड़ इस कंटेस्टेंट पर अर्चना गौतम हार बैठीं दिल, बोली-'कितना मस्त है यार'

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 खत्म होने के बाद इस शो के कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं। मुनव्वर फारुकी से लेकर अभिषेक कुमार तक कंटेस्टेंट जहां भी जाते हैं फैंस उन पर प्यार बरसाते हैं। अब हाल ही में बिग बॉस सीजन 16 में नजर आईं अर्चना गौतम मुनव्वर-अभिषेक को छोड़कर इस कंटेस्टेंट की तारीफों के पुल बांधते हुए दिखाई दीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 07 Feb 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
Munawar Faruqui और अभिषेक कुमार को छोड़ इस कंटेस्टेंट पर अर्चना गौतम हार बैठीं दिल / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 खत्म हो चुका है, लेकिन सलमान खान के शो के कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अरुण माशेट्टी से लेकर मुनव्वर फारुकी तक कंटेस्टेंट बाहर आने के बाद एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। बिग बॉस 17 शो खत्म होने के बाद भी कई कंटेस्टेंट को लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

सितारों ने भी बिग बॉस के घर में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को भरपूर सपोर्ट किया। अब हाल ही में बिग बॉस सीजन 16 की टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक अर्चना गौतम ने हाल ही में एक कंटेस्टेंट की तारीफों के पुल बांधे हैं और उन पर जमकर प्यार लुटाया है।

इस कंटेस्टेंट की क्यूटनेस पर दिल हार बैठीं अर्चना गौतम

अर्चना गौतम अपने सीजन की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक थीं। बिग बॉस 17 में भी उन्होंने हर कंटेस्टेंट के गेम पर अपनी राय खुलकर रखी और उसे अपना समर्थन दिया। अब बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद अर्चना जिस कंटेस्टेंट की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाई, वो हैं समर्थ जुरेल।

यह भी पढ़ें: Abhishek Kumar की पार्टी में आयशा खान ने लूटी महफिल, मुनव्वर से दूर इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ डांस करती आईं नजर

हाल ही में समर्थ जुरेल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसे फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में समर्थ जुरेल बेहद ही मजाकिया अंदाज में पैपराजी के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो को देखने के बाद अर्चना गौतम भी चिंटू की तारीफ करते हुए नहीं थक रही हैं। इस वीडियो पर कमेन्ट करते हुए अर्चना गौतम ने लिखा, "यार ये सच में बहुत मस्त है। तुस्सी ग्रेट हो समर्थ जुरेल, कितना क्यूट है यार"।

यूजर्स ने भी बांधे समर्थ की तारीफों के पुल

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी समर्थ को सपोर्ट करते हुए उन्हें दिल का अच्छा इंसान बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "सिंपल और सच्चे लोग हर किसी की पसंद नहीं बन सकते, चिंटू बहुत ही सही बंदा है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "ये बिग बॉस के घर में सबसे रियल पर्सनैलिटी था"।

अन्य यूजर ने लिखा, "ये सच में अच्छा है, खासकर सच्चा है। मैं अभिषेक को पसंद करती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वह उतना रियल नहीं है, क्योंकि अभी देखो बाहर आकर अभिषेक खुश है, लेकिन बिग बॉस में कैसा था"। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में चिंटू का मजाकियां अंदाज फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था, लेकिन उन्हें अभिषेक को पोक करने के लिए काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें: Abhishek Kumar की खत्म होगी छटपटाहट, रियूनियन पार्टी में 'बिग बॉस 17' की इस खास दोस्त से करेंगे मुलाकात