Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

करण कुंद्रा और अकासा सिंह का वेडिंग सॉन्ग हुआ रिलीज, फैंस ने तेजस्वी प्रकाश को लेकर किया यह सवाल

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट करण कुंद्रा एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स में नजर आ रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश के बाद अब वह अपने नए गाने के साथ दर्शकों के सामने आए हैं जिसमें उनके साथ अकासा सिंह नजर आ रही है।जिसे देखकर फैन्स को तेजस्वी प्रकाश याद आ गईं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 15 Mar 2022 03:37 PM (IST)
Hero Image
bigg boss ex contestant karan kundrra and akasa singh new song kamle out.Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  करण कुंद्रा बिग बॉस से निकलने के बाद लगातार प्रोजेक्ट में बिजी है। वह एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो कर रहे हैं। हाल ही में उनका और तेजस्वी का गाना 'रुला देती है' रिलीज हुआ था। इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था। तेजस्वी के बाद अब करण कुंद्रा अपनी खास दोस्त और बिग बॉस 15 की एक्स कंटेस्टेंट अकासा सिंह के साथ अपना नया गाना 'कमले' लेकर आए हैं। जिसकी एक झलक उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। लेकिन जैसे ही बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट करण कुंद्रा ने इस वेडिंग सॉन्ग के बारे में शेयर किया फैंस ने तेजस्वी को लेकर उनसे सवाल किए।

अकासा और करण की दिखी शानदार केमिस्ट्री

कुछ समय पहले ही रिलीज हुए 'कमले' गाने को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। इस गाने में अकासा सिंह और करण कुंद्रा की शानदार केमिस्ट्री लोगों को देखने को मिल रही है। यह एक वेडिंग सॉन्ग है, जिसमें अकासा सिंह और करण कुंद्रा ने प्यार, दोस्ती और नोक-झोक को बड़ी ही खूबसूरती के साथ म्यूजिक वीडियो में उतारा है। करण कुंद्रा शेरवानी में बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं तो वही अकासा सिंह भी उन्हें ट्विन करती हुई पिंक रंग के लहंगे और इंडियन लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। कुछ समय पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 2 लाख 62 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

फैंस ने तेजस्वी प्रकाश को लेकर करण से किया सवाल

हालांकि फैंस को अकासा और करण की जोड़ी पसंद तो आ रही है, लेकिन अब करण कुंद्रा से लोग तेजस्वी प्रकाश को लेकर ये सवाल कर रहे हैं। करण के सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब तेजस्वी प्रकाश के साथ रियल वेडिंग चाहिए'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'वेडिंग वाला तेजा के साथ कब गाना दोगे'। अन्य यूजर ने लिखा, 'अकासा की जगह अगर तेजू होती तो 500 मिलियन व्यूज थे'। सोशल मीडिया पर लोग लगातार दोनों के वेडिंग सॉन्ग देखने की डिमांड कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

बिग बॉस में आए थे एक-दूसरे के करीब

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात बिग बॉस 15 के दौरान हुई थी। दोनों रिएलिटी शो में ही एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे। हालांकि दोनों का घर में खूब झगड़ा देखने को मिला, जिसकी वजह से कई लोगों ने इन दोनों के प्यार को फेक भी बताया। लेकिन इसके बावजूद दोनों शो के अंत तक एक-दूसरे के साथ खड़े रहे। बिग बॉस के खत्म होने के बाद भी दोनों का रिश्ता दिन-ब-दिन अच्छा हो रहा है। हाल ही में करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के घर पर हुई पूजा में शामिल हुए थे।

नई दिल्ली, जेएनएन।