Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'थक गया हूं...', MC Stan के पोस्ट ने बढ़ा दी है फैंस की चिंता, ब्रेकअप के बाद लिख दी ऐसी बात लोग हैरान

Bigg Boss 16 की ट्रॉफी अपने नाम करने वाले मशहूर रैपर MC Stan अपने फैंस की चिंता बढ़ा रहे हैं। वह बीते कुछ दिनों से कुछ ऐसी क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रहे हैं जिससे उनके चाहने वालों को लग रहा है कि रैपर कुछ परेशान हैं। अब हाल ही में एमसी स्टैन ने एक और ऐसा पोस्ट डाला है जिससे फैंस की चिंता और ज्यादा बढ़ गयी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 31 May 2024 06:26 PM (IST)
Hero Image
MC Stan के क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 16 के विनर और फेमस रैपर MC Stan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सलमान खान के शो में पार्टिसिपेट करने के बाद से ही उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गयी, जहां भी वो जाते, फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते।

9 मई 2024 को उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की थी, जिस पर 'ब्रेकअप' लिखा हुआ था। रैपर की इस पोस्ट को देखने के बाद उनके चाहने वालों को यही लग रहा था कि उनका और बूबा का ब्रेकअप हो गया है।

अब हाल ही में एमसी स्टेन ने एक ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जिसे देखकर फैंस की चिंता के साथ-साथ उनके दिलों की धड़कन भी बढ़ रही है।

बिग बॉस 16 विनर MC Stan ने लिखी ये बात

एमसी स्टैन के इस पोस्ट को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'थक गया हूं'।

यह भी पढ़ें:  'बिग बॉस 16' के विनर MC Stan का गर्लफ्रेंड 'बूबा' से हुआ ब्रेकअप, भावुक नोट में कहा- 'जब उन्हें इग्नोर किया...'

उनका ये पोस्ट देखने के बाद फैंस को अपने पसंदीदा रैपर की चिंता सताने लगी है। इस पोस्ट से चंद दिन पहले ही एमसी स्टैन ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की थी और लिखा था, "या अल्लाह बस मौत दे दे"। एमसी स्टैन ने अप्रैल में भी एक पोस्ट और डाला था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह रैपिंग छोड़ रहे हैं, लेकिन बाद में उन्होंने वो पोस्ट डिलीट कर दिया।

ऐसे अल्ताफ शेख बना माइक कंट्रोलर स्टैन

एमसी स्टैन इस तरह के क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करके उन्हें बार-बार डिलीट क्यों कर रहे हैं, ये उनके फैंस की समझ से भी परे हैं। कई बार वह इवेंट में भी शामिल हुए, लेकिन अपने क्रिप्टिक पोस्ट पर कभी भी बात नहीं की।

mc stan

आपको बता दें कि एमसी स्टैन का रियल नाम अल्ताफ शेख है, उन्हें उनके गाने 'बस्ती का हस्ती' से पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद उन्होंने कई रैप किए। जब वह बिग बॉस 16 में आए थे, तो उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर गर्लफ्रेंड बूबा के बारे में बात की थी और उनके लिए अपना प्यार जगजाहिर करने से भी पीछे नहीं रहे।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर MC STAN ने किया रैप छोड़ने का एलान, फिर किया कुछ ऐसा परेशान हुए फैंस