Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, बताया क्यों किया है ब्रेकअप

बिग बॉस सीजन 13 में नजर आए पारस छाबड़ा और महिरा शर्मा का तीन साल के बाद ब्रेकअप हो गया है। दोनों की प्यार की कहानी बिग बॉस के घर में शुरू हुई। हालांकि अब ब्रेकअप के बाद पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 06 Apr 2023 03:34 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ex Contestant Paras Chhabra Confirm Breakup With Mahira Khan Says More of a Pr driven Activity/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss बिग बॉस के घर में कई रिश्ते बनते हैं। हालांकि, बाहर आने के बाद कुछ ही रिलेशनशिप टिक पाते हैं। सलमान खान के शो पर मिले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का ब्रेकअप आजकल सुर्खियों में छाया हुआ है।

बिग बॉस 13 में पारस ने शहनाज गिल का दिल तोड़कर माहिरा शर्मा को अपना सबसे खास बताया था। कलर्स के विवादित शो के खत्म होने के बाद दोनों ने करीब तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया। हालांकि, अब दोनों ने अपनी राहें एक-दूसरे से अलग कर ली हैं।

माहिरा शर्मा से ब्रेकअप के बाद पारस छाबड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और एक्ट्रेस से अपने ब्रेकअप को लेकर खुलासा किया है।

मैं खुद इस खबर से शॉक्ड था- पारस छाबड़ा

पारस छाबड़ा ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने दिल की बात कहते हुए कहा, 'मैं इस खबर के सामने आने के बाद खुद उलझा हुआ और शॉक्ड हूं। मुझे नहीं पता माहिरा ने सोशल मीडिया से हमारी तस्वीरें क्यों डिलीट कर दी और मुझे अनफॉलो कर दिया।

मैं 1 अप्रैल को मुंबई में शिफ्ट हुआ और माहिरा शर्मा 15 मार्च को पहुंची थीं। उसके बाद से ही मैं लगातार बिजी हूं और मेरा सामान और अन्य चीजों को अरेंज कर रहा हूं। मेरी मां भी यहां पर मेरे साथ रहने के लिए आई हुई हैं, माहिरा अपनी मां के साथ रह रही हैं'।

पारस ने माहिरा संग अपने ब्रेकअप की खबर को किया कन्फर्म

पारस छाबड़ा ने माहिरा संग अपने ब्रेकअप की खबर को कन्फर्म किया और साथ ही ये भी बताया कि वह दोनों अभी एक-दूसरे के साथ बातचीत नहीं कर रहे हैं। पारस ने कहा, 'एक छोटे से इश्यू के बाद से हमारी बातचीत नहीं हो रही है। इस बात को एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है।

हालांकि, इससे पहले भी हमारी ऐसी लड़ाई होती रहती है, जब हम बिग बॉस के घर में थे तब भी ऐसी लड़ाई होती रहती थी। मुझे कभी नहीं लगा था कि बात ब्रेकअप तक पहुंच जाएगी'।

पारस ने माहिरा को किया अनफॉलो

पारस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वह दोनों हमेशा से ही एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन अब उन्होंने भी माहिरा को अनफॉलो कर दिया है। उन्होंने कहा, 'गुस्से में मैंने भी उसे अनफॉलो कर दिया था, लेकिन जब भी हम मिलेंगे, तो मैं सभी चीजों को क्लियर करूंगा।

मुझे यकीन है, जब भी हम पब्लिक प्लेस पर मिलेंगे तो हम इस बचकानी हरकत पर हंस रहे होंगे। तो ये जो भी है मुझे लगता है बस कुछ ही समय के लिए है। मुझे ऐसा लगता है ये जो भी है, वह अपने पीआर के कहने पर ऐसा कर रही है। आपको बता दें कि माहिरा शर्मा से बिग बॉस के घर में मिलने के बाद एक्टर ने आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर लिया था।