Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karwa Chauth 2022: राहुल वैद्य ने करवा चौथ पर छुए दिशा परमार के पांव, वायरल वीडियो देख पिघला फैंस का दिल

Karwa Chauth 2022 राहुल वैद्य और दिशा परमार टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है। राहुल वैद्य और दिशा परमार की करवा चौथ सेलिब्रेशन की वीडियो टेलीविजन पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में राहुल दिशा के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 14 Oct 2022 05:27 PM (IST)
Hero Image
bigg boss ex contestant rahul vaidya touched disha parmar feet on karwa chauth 2022 occasion. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Karwa Chauth 2022:  आम आदमी लेकर बॉलीवुड और टेलीविजन सितारों तक हर किसी ने बहुत ही धूमधाम से करवा चौथ का त्यौहार मनाया। कई सितारों के लिए ये फेस्टिवल इसलिए भी खास था, क्योंकि शादी के बाद उनका ये पहला करवा चौथ है। अंकिता लोखंडे से लेकर कुंडली भाग्य की श्रद्धा परमार सहित कई एक्ट्रेस ने धूमधाम से इस त्यौहार को मनाया। करवा चौथ के इस खास सेलिब्रेशन के बीच जो चीज सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रही है, वह है राहुल वैद्य और दिशा परमार, जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

राहुल वैद्य ने छुए दिशा परमार के पांव

करवाचौथ सेलिब्रेशन की इस वीडियो को राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा परमार चांद देखने के बाद राहुल वैद्य की आरती उतारती हैं। आरती के बाद सिंगर पत्नी दिशा परमार को पानी पिलाकर उनका व्रत खोलते हैं। सारी रस्में होने के बाद दिशा राहुल वैद्य के पैर छूती हैं। राहुल वैद्य भी अपनी पत्नी को सम्मान देने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी झुककर दिशा परमार के पांव छुए। बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट के इस जेस्चर को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

राहुल वैद्य का पत्नी के लिए प्यार देखकर पिघला फैंस का दिल

राहुल वैद्य के दिशा परमार के प्रति इस सम्मान और प्यार को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह सबसे स्वीट पोस्ट और सबसे ज्यादा प्योर चीज है, जो मैंने आज देखी है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'उन्होंने उनके पैर छुए, बदले में राहुल ने भी झुककर दिशा के पैर छुए, जिससे उन्हें ये एहसास हुआ कि दोनों बराबर हैं। अन्य यूजर ने लिखा, 'राहुल आप बहुत ही सच्चे और ईमानदार हो, आई लव यूं'। राहुल वैद्य के इस पोस्ट पर अब तक 4 लाख 64 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे राहुल-दिशा

राहुल वैद्य और दिशा परमार साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। आपको बता दें कि राहुल जब बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट आए थे, उस दौरान उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार से अपने प्यार का इजहार किया था और उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था। जिसके बाद दिशा और राहुल ने बीते साल 16 जुलाई 2021 को मुंबई में धूमधाम से सात फेरे लिए।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2022: राहुल वैद्य से लेकर गुरमीत चौधरी तक, इन स्टार्स ने धूमधाम से किया गणपति बप्पा का स्वागत

यह भी पढ़ें: राहुल वैद्य के ट्वीट के बाद दिशा परमार का बिकिनी लुक देख भड़के लोग, कहा- उर्फी करें तो हद पार और तुम...