Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, ट्रोल्स ने कहा,'इस पर लगाओ बैन'

Urfi Javed Oops Moments उर्फी जावेद ने को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस अवसर पर उन्होंने डोरियों से बनी ड्रेस पहनी है। वह काफी बोल्ड लग रही है। हालांकि वह ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो जाती है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 09 Oct 2022 04:54 PM (IST)
Hero Image
Urfi Javed Oops Moments: उर्फी जावेद की वीडियो वायरल हो गई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Oops Moments: उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर हाल ही में एक ड्रेस पहने देखा गया। यह ड्रेस डोरियों से बनी हुई थी। इसमें उन्हें ब्लू कलर की थाई हाई ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है। इसमें उनके आगे का प्राइवेट पार्ट मात्र कुछ डोरियों पर टिका हुआ था। 

उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं

इसी बीच उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है और वह मस्ती में चलती रहती है। इस अवसर पर उन्होंने ब्लैक कलर का गॉगल भी लगा रखा है और हाई हील्स भी पहन रखी है। इसमें उनके बाल बंधे हुए हैं और वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Celebrities Quit Showbiz List: सहर अफ्सा हो या नूपुर अलंकार कई एक्ट्रेसेस छोड़ चुकी हैं इंडस्ट्री, देखें लिस्ट

उर्फी जावेद ट्रोल भी किया जा रहा है

इसे लेकर उर्फी जावेद ट्रोल भी किया जा रहा है। फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद का बोल्ड वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो 5 घंटे पहले शेयर किया है, जिसे 24000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं वीडियो पर साढ़े 6 सौ के लगभग कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने उर्फी जावेद को इसे लेकर ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'फोटोग्राफर अपना नाम बदलकर उफ्री का दीवाना रखने वाला है।' एक ने लिखा है, 'इस औरत पर बैन नहीं लग सकता क्या।' एक ने लिखा है, 'यह हर दिन एयरपोर्ट पर क्या करने जाती है।' एक ने लिखा है, 'कितने पैसे मिलते हैं तुझे इसके।' एक ने लिखा है, 'अब तो एयरपोर्ट वाले भी परेशान हो जाते होंगे।'

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़ें:  Urvashi Rautela ने स्किन टाइट ड्रेस में किया बोल्ड वीडियो शेयर, ट्रोल ने कहा- ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया में...

उर्फी जावेद अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं

गौरतलब है कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन पर ट्रोलिंग का भी कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। उर्फी जावेद लॉकअप सीजन वन में नजर आई थी। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)