Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Eid-Ul-Adha 2024: बकरीद पर अब्दु रोजिक ने दिखाई अपने बकरे की झलक, 'ईद का चांद' बन आयशा खान ने बांटी मिठाई

मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड बनकर आयशा खान (Ayesha Khan) ने बिग बॉस 17 में एंट्री मारी थी। वहीं अब ईद-उल-अजहा (Eid-Ul-Adha) के मौके पर उन्होंने फैंस और पैपराजी को बधाई दी है। इसके अलावा अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने भी फैंस को सोशल मीडिया पर ईद की बधाई दी। अब्दु ने इस मौके पर अपना बकरा भी दिखाया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 17 Jun 2024 05:20 PM (IST)
Hero Image
Eid-Ul-Adha Abdu Rozik And Ayesha Khan (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देश भर में  17 जून को  ईद-उल-अजहा (Eid-Ul-Adha) का त्योहार मनाया जा रहा है।  ये ईद इस्लामिक मान्यता के अनुसार,  हजरत इब्राहिम की कुर्बानी की याद में मनाया जाती है। इस्लाम में कुर्बानी का बहुत बड़ा महत्व बताया गया है, जिसके चलते आज के दिन हर कोई अपने बकरों की कुर्बानी देता है।

सुबह से ही सोशल मीडिया पर लोग ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं। इस खास मौके पर अब रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड के तौर पर नजर आईं आयशा खान ने भी अपने अंदाज में मनाई। तो वहीं दूसरी तरफ 'बिग बॉस 16' में नजर आए अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने भी फैंस को सोशल मीडिया पर ईद की बधाई दी है। 

आयशा खान ने बांटी मिठाई

बिग बॉस सीजन 17 में नजर आ चुकी मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान (Ayesha Khan) ने ईद के मौके पर अपने घर के बाहर पैपराजी को मिठाई बांटी। इस दौरान उनके भाई भी नजर आए।

यह भी पढ़ें-  Ayesha Khan On Rafah: राफा पर हुई इजरायली एयर स्ट्राइक से टूटा आयशा खान का दिल, रोते हुए बोलीं- 'कैसे करूं मदद'

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आयशा खान का ईद लुक

इस मौके पर आयशा ऑफ व्हाइट कलर के अनारकली सूट में नजर आई। इस दौरान उनके हाथों पर मेहंदी भी नजर आई। इस लुक से वह चार चांद लगाती नजर आई। 

अब्दु रोजिक का बकरा 

आयशा के अलावा ताजिकिस्तान के सिंगर और  'बिग बॉस 16' में नजर आए अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने भी इंस्टाग्राम पर फैंस को ईद-उल-अजहा (Eid-Ul-Adha) की मुबारकबाद दी है। इस दौरान उनका बकरा भी नजर आ रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बता दें, अब्दु ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनकी सगाई हो चुकी है और 7 जुलाई को मंगेतर अमीरा से शादी करेंगे। हालांकि, अब उनकी ये शादी पोस्टपोन हो गई है। 

यह भी पढे़ं- क्या Abdu Rozik को दूल्हा बनते देखने का फैंस का सपना रह जाएगा अधूरा? पोस्टपोन हुई शादी