Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himanshi Khurana: शूटिंग के दौरान बिगड़ी हिमांशी खुराना की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना को नाक से खून आने और तेज बुखार होने के बाद रोमानिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म फत्तो दे यार बड़े ने की शूटिंग कर रही थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 08:29 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss fame actress Himanshi Khurana Admitted to the hospital

नई दिल्ली, जेएनएन।  Himanshi Khurana hospitalized: 'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना को नाक से खून आने और तेज बुखार होने के बाद रोमानिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'फत्तो दे यार बड़े ने' की शूटिंग कर रही थीं। हिमांशी, जिन्हें 'जीत जाएंगे जहां', 'साड्डा हक', 'लेदर लाइफ', 'अफसर' और कई अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है, फिल्म के एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उन्हें बारिश के नीचे शूटिंग करनी थी वो भी काफी ठंडे मौसम में।

हिमांशी खुराना अस्पताल में भर्ती

हिमांशी रोमानिया में माइनस 7 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग कर रही थीं जिसके कारण एक्ट्रेस को तेज बुखार हो गया और फिर उनकी नाक से खून बहने लगा।बीमार होने के बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी लेकिन बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत

बिग बॉस 13 का पार्ट रह चुकी हिमांशी ने हाल ही में एक चैट शो के दौरान, बताया कि बिग बॉस के बाद वो मानसिक रूप से काफी परेशान रहने लग गईं थीं। उन्होंने कहा, 'जब मैं बिग बॉस के घर में गई, तो सभी ने सोचा कि यह जीवन बदलने वाला है, लेकिन यह वास्तविकता नहीं थी। घर में नेगेटिविटी के कारण मैं डिप्रेशन में चली गई। मुझे इतना नुकसान हुआ कि इससे बाहर आने के लिए मुझे दो साल लग गए।

बिग बॉस 13 से हुईं पॉपुलर

'बता दें कि हिमांशी ने 'बिग बॉस 13' के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी और शहनाज गिल के साथ उनके काफी बड़े झगड़े भी हुए थे। शो में उन्हें अपने को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज से प्यार हो गया और दोनों घर के अंदर ही डेट करने लगे। बाहर आकर भी इनका रिलेशनशिप चलता रहा। 

आसिम रियाज संग रहा रिलेशनशिप

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद हिमांशी ने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया था जिससे सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। उनके और शहनाज के बीच की दुश्मनी जगजाहिर है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इनकी पोस्ट पर फैंस अकसर कमेंट करते हैं कि आप दोनों दोस्ती क्यों नहीं कर लेती।  

ये भी पढ़ें 

Cirkus Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई रोहित शेट्टी की 'सर्कस', वीकेंड पर भी रही ठन-ठन गोपाल

Tunisha Sharma के मामा ने किया खुलासा, अभिनेत्री से रिश्ते के वक्त कई लड़कियों के संपर्क में था शीजान खान