Move to Jagran APP

Bigg Boss फेम Ajaz Khan के ऑफिस से 30 लाख का ड्रग्स बरामद, स्टाफ मेंबर की गिरफ्तार के बाद मुश्किल में एक्टर

जाने-माने अभिनेता और बिग बॉस (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान (Ajaz Khan) मुश्किल में आ गए हैं। स्टाफ सदस्य की गिरफ्तारी के बाद एजाज के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है। एजाज जिस केस में फंसे हैं वो 30 लाख रुपये का ड्रग मामला है जिसमें उनके शामिल होने का शक जताया जा रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 10 Oct 2024 04:04 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस फेम एजाज खान के ऑफिस पर पड़ा छापा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री अक्सर ड्रग्स केसेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। सेलिब्रिटीज का नाम आए दिन ड्रग्स मामलों के साथ जुड़ता रहता है। हाल ही में, एक और अभिनेता का नाम इस मामले में सामने आया है। ये अभिनेता हैं एजाज खान (Ajaz Khan)।

बॉलीवुड और टीवी के जाने-माने अभिनेता एजाज खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कभी उनकी लड़ाई सुर्खियां बटोरती है तो कभी उनका विवादित बयान। अब वह ड्रग्स मामले को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं। पुलिस उन्हें जल्द ही पूछताछ के लिए बुला सकती है।

एजाज खान के ऑफिस पर छापा 

दरअसल, हाल ही में एजाज खान के स्टाफ सूरज गौड़ नारकोटिक्स ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर यूरोपीय देश से MDMA ड्रग्स मंगाने का आरोप लगा है। यही नहीं, एजाज खान के ऑफिस पर छापा भी मारा गया है। छापेमारी में एक्टर के ऑफिस में 100 ग्राम एमडीएमए से भरा पार्सल बरामद किया गया है, जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपये बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें- 2 साल से ड्रग्स मामले जेल में बंद Ajaz Khan को सर्वोच्च न्यायालय से मिली जमानत, बिग बॉस 7 में आए थे नजर

Ajaz khan

Ajaz Khan- Instagram

कोर्ट केस में फंसेंगे एजाज खान?

स्पेशल इंटेलीजेंस एंड इन्वेस्टिगेशन ब्रांच ऑफिसर ने कहा, "हम मामले में एजाज की संलिप्तता की जांच करेंगे और उनके फोन रिकॉर्ड की जांच करेंगे।" कहा जा रहा है कि जब कस्टम विभाग ने अंधेरी के वीरा देसाई रोड पर स्थित उनके ऑफिस पर छापा मारा, तब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट वहां मौजूद नहीं थे। एजाज खान के स्टाफ पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और बुधवार को उसे अदालत में पेश किया गया।

एजाज खान से होगी पूछताछ

एक कस्टम अधिकारी ने ऑपरेशन के बारे में जानकारी देते हुए कहा, "विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर हमने एयर कूरियर के माध्यम से आए एक संदिग्ध पार्सल को हिरासत में लिया था। खोलने पर हमने पाया कि इसमें लगभग 100 ग्राम एमडीएमए था, जिसकी व्यावसायिक मात्रा 30 लाख रुपये है। आगे की जांच जारी है।" फिलहाल, अभी तक एक्टर ने इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 

Ajaz Khan Jail

Ajaz Khan- Instagram

पिछले साल जेल से छूटे थे एजाज खान

ऐसा पहली बार नहीं है, जब एजाज का नाम ड्रग्स केस में सामने आ रहा है। इससे पहले भी वह ड्रग्स केस में फंस चुके हैं।

  • साल 2021 में एजाज मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए थे
  • दो साल बाद 2023 में एजाज को मिली थी जमानत

यह भी पढ़ें- जेल से बाहर आते ही एजाज खान को देख परिवार वाले हुए इमोशनल, ड्रग्स केस में दो साल से कैद में थे एक्टर