Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बिग बॉस' फेम अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ दिल्ली में हुई बदसलूकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Archana Gautam सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग बिग बॉस फेम अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि एक पॉलिटिकल पार्टी के मुख्यालय पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। हालांकि इस पर अभी किसी का बयान सामने नहीं आया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 11:38 PM (IST)
Hero Image
अर्चना गौतम वायरल वीडियो (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 16' और 'खतरों के खिलाडी 13' में नजर आने वाली एक्ट्रेस अर्चना गौतम और उनके पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग उनके साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि एक पॉलिटिकल पार्टी के मुख्यालय पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। सिर्फ इतना ही नहीं, अर्चना और उनके पिता के साथ पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने हाथापाई भी की।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13: हिना खान ने आते ही भड़काई कंटेस्टेंट के बीच ऐसी चिंगारी, आपस में लड़ बैठे ये दो खिलाड़ी

चीखते हुए नजर आईं अर्चना गौतम

वायरल हो रहे वीडियो में अर्चना गौतम कुछ लोगों के ऊपर जोर-जोर से चिल्लाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, कुछ अन्य लोग उनके और उनके पिता के साथ बदसलूकी करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि, अभी इस वीडियो पर अर्चना गौतम या किसी अन्य का ऑफिशियल तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में इस वीडियो को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

बिग बॉस ने दिलाई पहचान

एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। वह मॉडलिंग इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई ब्यूटी कांटेस्ट में भी भाग लिया है। उन्हें 2014 में मिस उत्तर प्रदेश के खिताब से नवाजा गया था। इसके बाद साल 2018 में उन्होंने मिस बिकनी इंडिया का खिताब अपने नाम किया। इसके बाद साल 2018 में ही उन्होंने कॉसमॉस वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व किया। इन सबके बावजूद अर्चना बिग बॉस के 16वें सीजन में आने के बाद मशहूर हुईं।

अभी वह एक्शन शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दे रही हैं। अर्चना गौतम ने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों जैसे ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हसीना पार्कर और बारात कंपनी में छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाई हैं।

टीवी और बॉलीवुड के अलावा अर्चना गौतम राजनीति में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं। साल 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में उन्होंने हस्तिनापुर से इलेक्शन लड़ा था, मगर जीत नहीं पाईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss फेम अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्ती में आई दरार, इंस्टाग्राम पर जाहिर किया गुस्सा