Move to Jagran APP

Archana Gautam: सितारों से भरी महफिल में पहुंचीं अर्चना गौतम, सबके सामने सिक्योरिटी ने पकड़कर किया बाहर

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की फाइनलिस्ट अर्चना गौतम (Archana Gautam) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुईं। जहां पूरा बॉलीवुड पहुंचा था और इसके साथ ही सितारों का मेला लगा हुआ था। इस बीच अचानक अर्चना गौतम को इवेंट से सिक्योरिटी गार्ड ने पकड़कर बाहर कर दिया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Wed, 10 Apr 2024 04:17 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 04:17 PM (IST)
अर्चना गौतम को सिक्योरिटी ने किया बाहर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा बटोरती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस मैदान की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं। जहां फोटोशूट के दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने सबके सामने उन्हें किनारे कर दिया।

अर्चना गौतम अपने तेज तर्रार अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं फैंस का ध्यान खींचती हैं। अब उनका सिक्योरिटी गार्ड वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- 'याद रख पछताएगी तू', शादी करने के चक्कर में Ankita Lokhande ने ठुकराई थी संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म

अजय की फिल्म देखने पहुंचे सितारे

अजय देवगन की फिल्म मैदान 11 अप्रैल को रिलीज हो रही है। ऐसे में मंगलवार को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। जहां पूरा बॉलीवुड पहुंचा। बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर से लेकर भूषण कुमार तक, कई नामी सेलेब्स ने इवेंट की रौनक बढ़ाई।

स्टार्स के बीच अर्चना गौतम

मैदान की स्क्रीनिंग पर पहुंचे सभी स्टार्स ने रेड कारपेट पर पैपराजी के लिए पोज किया। इस बीच अर्चना गौतम भी इवेंट में पहुंचीं। एक्ट्रेस मिनी स्कर्ट और टॉप में नजर आई। सिंपल मेकअप और कर्ली हेयर के साथ अर्चना गौतम गॉर्जियस लग रही थीं।

अर्चना को सिक्योरिटी ने किया बाहर

मैदान की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं अर्चना गौतम भी सभी स्टार्स की तरह पैपराजी के सामने पोज करने लगीं। एक्ट्रेस मीडिया अटेंशन एंजॉय कर ही रही थीं कि अचानक एक लेडी सिक्योरिटी गार्ड आई और सबके सामने उन्हें पकड़कर इवेंट से बाहर कर दिया। हालांकि, अर्चना गौतम फिर भी कैमरे को देखकर हाथ हिलाती रहीं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस लेकर लौटेंगे सलमान खान, इस दिन होगा प्रीमियर, ये विवादित सेलेब्स बनेंगे हिस्सा?

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

क्यों बाहर की गईं अर्चना ?

अर्चना गौतम को मैदान की स्क्रीनिंग से बाहर करने के पीछे एक वजह थीं। दरअसल, इवेंट में आने के लिए सभी गेस्ट को एक बैंड दिया गया था, जिसे दिखाकर ही थिएटर में एंट्री की जा सकती थी, लेकिन अर्चना गौतम बिना बैंड लगाए ही स्क्रीनिंग पर पहुंच गईं। ऐसे में सिक्योरिटी गार्ड को उन्हें बाहर लेकर जाना पड़ा और बैंड के साथ दोबारा एंट्री कराई गई। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.