Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui से जुदा होने के बाद अब आयशा खान की ये इच्छा, 21 साल की उम्र में बनना चाहती हैं मां

Ayesha Khan स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी से बिग बॉस 17 में हुए पूरे विवाद के बाद से ही सोशल मीडिया इंफ्लुएसर आयशा खान चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर आयशा खान चर्चा में आ गयी हैं। मुनव्वर फारुकी से अलग होने के बाद उन्होंने हाल ही में मां बनने की इच्छा जताई है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 14 Feb 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
Munawar Faruqui से जुदा होने के बाद अब आयशा खान जताई मां बनने की इच्छा / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ayesha Khan On Becoming Mother: बिग बॉस सीजन 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं आयशा खान ने सलमान खान के शो में जाते ही तहलका मचा दिया था। उन्होंने मुनव्वर फारुकी को वुमनाइजर बताते हुए उन पर डबल डेटिंग करने का आरोप लगाया था।

हालांकि, शो से बाहर आने के बाद भी आयशा खान आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही रही हैं। पिछले दिनों जब भी वह पैपराजी के सामने आईं तो उनसे बस मुनव्वर फारुकी को लेकर सवाल किये गए।

हालांकि, उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडियन से जुड़े हर सवाल को इग्नोर किया। मुनव्वर फारुकी से ब्रेकअप के बाद अब हाल ही में आयशा खान ने मां बनने की इच्छा जताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

21 साल की उम्र में आयशा ने जताई मां बनने की इच्छा

अपने बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहने वाली बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट आयशा खान ने एक बार फिर से अपने एक पोस्ट से हर किसी को हैरान कर दिया है। उन्होंने बीते दिनों अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। अपनी इस इंस्टा स्टोरी में आयशा ने एक परिवार की मोटरसाइकिल पर सवार होकर घूमने जाते हुए एक परिवार की फोटो शेयर की।

यह भी पढ़ें: Ayesha Khan पर चढ़ा इश्क का 'लाल रंग', हुलिया देख Valentine Day पर फैंस ने दिलाई मुनव्वर फारूकी की याद

पति-पत्नी के अलावा उनके साथ एक छोटा बच्चा भी नजर आ रहा है। इस छोटे बच्चे की मासूमियत भरी मुस्कुराहट देखकर आयशा खान को उस पर प्यार लुटाने से नहीं रोक सकीं। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मैं भी बच्चा अडॉप्ट करना चाहती हूं"।

बिग बॉस 17 में बटोरी थी खूब लाइमलाइट

आयशा खान के पास बिग बॉस सीजन 17 खत्म होने के बाद कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। फिलहाल वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस संग लगातार जुड़ी रहती हैं। आपको बता दें कि आयशा खान ने एक पॉडकास्ट में मुनव्वर फारुकी के चीटिंग करने की पोल खोली थी। इसके बाद बिग बॉस में आने के बाद भी बालवीर 3 एक्ट्रेस जब तक आउट नहीं हुईं, तब तक चर्चा में बनी रहीं।

आयशा ने बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और अन्य कंटेस्टेंट के सामने ये बयान दिया था कि वह बाहर आने के बाद मुनव्वर की शक्ल भी नहीं देखेंगी, लेकिन जब अभिषेक कुमार की पार्टी हुई, तो उन्होंने उस दौरान जवाब देते हुए कहा कि उन्हें स्टैंड अप कॉमेडियन के साथ भविष्य में काम करने से कोई ऐतराज नहीं है।

यह भी पढ़ें: Ayesha Khan: अभिषेक कुमार और आयशा खान के Dance ने लगाई आग, 'बिग बॉस' की पार्टी में दोनों ने किया जबरदस्त डांस