Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasmin Bhasin Hospitalized: जैस्मिन भसीन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस

Jasmin Bhasin Hospitalized टीवी और बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) लाखों दिलों पर राज करती हैं । इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है । दरअसल एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो गई है और वह अस्पताल में भर्ती हो गई हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 09 Oct 2023 08:24 PM (IST)
Hero Image
Bigg boss Fame Jasmin Bhasin, Jasmin Bhasin admitted to hospital

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jasmin Bhasin Hospitalized: टीवी की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) लाखों दिलों पर राज करती हैं। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो गई है और वह अस्पताल में भर्ती हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- शूटिंग के वक्त अली गोनी की आंख पर लगी चोट, गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के चेहरे का उतरा रंग

क्यों भर्ती हुईं जैस्मिन भसीन

जैस्मीन भसीन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा की है। मिली जानकारी के मुताबिक, जैस्मीन को पेट में इंफेक्शन की हुआ है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में जाना पड़ा। साझा की गई फोटो में एक्ट्रेस का हाथ नजर आ रहा है, जिसपर ड्रीप लगी हुई है।

बिग बॉस 14 से मिली खास पहचान

जैस्मिन ने यूं तो कई टीवी शोज किए हैं, लेकिन उन्हें असल पहचान सलमान खान के शो बिग बॉस का 14 से मिली। इस शो से एक्ट्रेस की लव-लाइफ की भी शुरुआत हुई। उन्होंने अली गोनी को डेट किया। शो से बाहर आने के बाद भी ये कपल अब तक साथ है।

यह भी पढ़ें- Jasmin-Aly: अली गोनी ने जैस्मिन भसीन को गिफ्ट की डायमंड रिंग, जम्मू में दिया एक और खूबसूरत सरप्राइज