Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट को भारी भरकम ड्रेस पहनना पड़ा महंगा, बीच इवेंट में धड़ाम से गिरीं एक्ट्रेस

विवादित शो Bigg Boss के घर में कैद हो चुकीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) एक इवेंट में बार्बी गर्ल बनकर पहुंचीं। मगर इवेंट में पहुंचते ही उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस को उनकी फिक्र सताने लगी। अभिनेत्री इवेंट के बीच में भारी भरकम ड्रेस पहनने की वजह से गिर गईं। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 05 Oct 2024 06:19 PM (IST)
Hero Image
इवेंट में गिरीं माहिरा शर्मा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) बिग बॉस के बाद से ही सुर्खियों में रहती हैं। कभी रिलेशनशिप तो कभी फैशन सेंस के लिए वह अक्सर लाइमलाइट में छाई रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस एक इवेंट में गिर गईं, जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

माहिरा शर्मा बीती शाम को एक इवेंट में शामिल हुईं। वह किसी बार्बी गर्ल से कम नहीं लग रही थीं। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की पॉपुलर कंटेस्टेंट रहीं माहिरा ने इवेंट के लिए स्काई ब्लू कलर का स्ट्रैपलेस बार्बी स्टाइल गाउन पहना था। नो एक्सेसरी और ग्लैम मेकअप लुक में वह खूबसूरत लग रही थीं।

इवेंट में गिरीं माहिरा शर्मा

माहिरा शर्मा जैसे ही इवेंट में पहुंचीं, हर किसी की नजर उनसे हटने को तैयार नहीं थी लेकिन उन्हें कहां पता था कि यह भारी-भरकम खूबसूरत ड्रेस पहनना भारी पड़ जाएगा। हुआ यूं कि जैसे ही माहिरा इवेंट में पहुंचकर सीढ़ियां चढ़ ही रही थीं, तभी वह डिसबैलेंस होकर गिर गईं। एक शख्स उन्हें बचाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन अभिनेत्री खुद को संभाल नहीं पाईं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 13 फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का क्यों हुआ था ब्रेकअप, एक्टर ने सालों बाद बताई वजह

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

फैंस को हुई माहिरा की फिक्र

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ, लोगों को जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) की याद आ गई जो दो बार ऑस्कर में अपनी ड्रेस की वजह से गिर चुकी हैं। कुछ लोगों को माहिरा शर्मा की चिंता होने लगी। कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की, क्योंकि वह इतनी बड़ी ड्रेस को अकेले ही संभालकर सीढ़ियां चढ़ रही थीं।

माहिरा शर्मा के टीवी शोज

माहिरा शर्मा सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 से मशहूर हुई हैं। वह पंजाबी मूवीज और म्यूजिक वीडियोज में काम कर रही हैं। वह नागिन, कुंडली भाग्य, बेपनाह प्यार जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं। वह इन दिनों पंजाबी फिल्मों और वेब शोज में काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Mahira Sharma बोलीं- सुंदरता नहीं, अभिनय के लिए बनानी है पहचान; लोग अच्छी एक्टर बोलते हैं तो मिलता है सुकून