Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच फिर भड़की दुश्मनी की आग, बिहार की क्वीन ने सरेआम उड़ाई 'राव साहब' की खिल्ली

एल्विश यादव और मनीषा रानी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स हैं। शो में दोनों की दोस्ती ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। बिग बॉस खत्म होने के बाद भी ये बॉन्डिंग बरकरार रही लेकिन पिछले कई दिनों से मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच अनबन देखने को मिली थी जो अब और बढ़ गई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 05 Apr 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच फिर भड़की दुश्मनी की आग, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनीषा रानी और एल्विश यादव कभी अपनी गहरी दोस्ती को लेकर चर्चा बटोरते थे। सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी। गेम के दौरान मस्ती मजाक करते मनीषा और एल्विश की अच्छी बॉन्डिंग हो गई, शो के दौरान दोनों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन भी किया था। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच कोल्ड वॉर छिड़ी हुई है।

एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच झगड़े की शुरुआत इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने से हुई थी। दरअसल, बिहार की क्वीन ने एल्विश यादव को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था। जिसे एल्विश यादव ने बचकानी हरकत बताया था और कहा था कि वो ये सब व्यूज पाने के लिए करती हैं। एल्विश का ये बयान मनीषा रानी को बेहद बुरा लगा था और वो खफा हो गई थीं।

यह भी पढ़ें- Ayesha Khan को फोटोशूट में दिया गया जालीदार टॉप, झिझकने पर मिला ये जवाब, हैरेसमेंट पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

क्या बोलीं मनीषा रानी ?

मनीषा रानी ने इसके बाद यूट्यूब पर एक वीडियो जारी करते हुए एल्विश यादव को अनफॉलो करने की असल वजह बताई थी। वहीं, अब मीडिया से बात करते हुए इन्फ्लुएंसर ने एक बार फिर एल्विश यादव पर निशाना साधा और सरेआम उनकी खिल्ली उड़ाई। मनीषा रानी ने कहा, "मैं व्यूज पाने के लिए कॉन्ट्रोवर्सी नहीं करती हूं। मैं आज जहां भी हूं अपनी मेहनत की वजह से हूं। यहां तक पहुंचने के लिए मैंने स्ट्रगल किया है।"

यह भी पढ़ें- Samarth Jurel: 'बिग बॉस 17' फेम समर्थ जुरेल की हालत नाजुक? सोशल मीडिया पर वायरल हुई चिंटू की ये तस्वीर

एल्विश पर किया कटाक्ष

एल्विश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा,  "व्यूज के लिए, कॉन्ट्रोवर्सी के लिए कौन क्या करता है सबको पता है। मैं ये सब व्यूज के लिए नहीं करती हूं।" मनीषा रानी के इस बयान के बाद अब एल्विश यादव पलटवार करेंगे या नहीं, ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा, लेकिन एक बात तो तय है कि एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच की दूरियां बढ़ती जा रही हैं।