Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chahar Choudhary की बोल्ड फोटोज ने छुड़ाए फैंस के पसीने, सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रहा ये हॉट लुक

Priyanka Chahar Choudhary Latest Photos बिग बॉस से पॉपुलर हुईं टीवी की क्वीन प्रियंका चाहर चौधरी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर छा गया है। उनका हॉट लुक देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। यहां देखें फोटोज।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 10 Dec 2023 12:27 PM (IST)
Hero Image
प्रियंका चाहर चौधरी की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Priyanka Chahar Choudhary Bikini Photos: 'उडारियां' फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। कुछ दिन पहले प्रियंका ने अपनी बिकिनी फोटोज से धमाल मचा दिया था। उनके बोल्ड लुक को लेकर खूब चर्चा हुई। अब प्रियंका के हालिया शूट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी को टीवी सीरियल 'उडारियां' से घर-घर में मशहूर हुईं। उनकी पॉपुलैरिटी में सबसे ज्यादा इजाफा सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 16' से हुआ। शो में प्रियंका सेकेंड रनर-अप रही थीं। बिग बॉस में उनकी मजबूत पर्सनैलिटी ने हर किसी का दिल जीत लिया था। लोग उन्हें ही विनर मान रहे थे, लेकिन ज्यादा वोट्स के चलते एमसी स्टेन के हाथ ट्रॉफी लगी। शो से निकलने के बाद प्रियंका अपने हुस्न का जादू चला रही हैं।

यह भी पढ़ें- पूल में प्रियंका चौधरी ने मनाया Ankit Gupta का बर्थ डे, हॉटनेस से भरी ये रोमांटिक फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

बिकिनी में प्रियंका चाहर ने दिखाई मदमस्त अदाएं

प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से आग लगा दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी किलर फोटोज शेयर की हैं। समंदर किनारे प्रियंका ने अपनी किलर अदाओं से चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं। ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड बिकिनी के साथ प्रियंका ने बेहद शॉर्ट डीप नेक सिल्क ड्रेस पहनी है और समंदर किनारे किलर पोज दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

बाकी की तस्वीरों में भी प्रियंका अपना कातिल फिगर फ्लॉन्ट करते हुए इठलाती-बलखाती हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिल्वर ज्वेलरी से स्टाइल किया है। खुले बाल और न्यूड मेकअप में प्रियंका का ये स्टनिंग लुक उभरकर आ रहा है।

प्रियंका पर मर मिटे फैंस

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "दीवार पर मिरर मिरर...., बाकी सब तुम पूरा करो।" कनिका मान से लेकर राजीव अदातिया तक ने उनकी तारीफ की है। साथ ही फैंस भी कह रहे हैं कि प्रियंका ने इन तस्वीरों से तापमान बढ़ा दिया है। कमेंट बॉक्स प्रियंका की तारीफों से भर गए हैं।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Pics: प्रियंका चाहर चौधरी की फोटो देख फिसला अंकित गुप्ता का दिल, कमेंट में लिख डाली ये बात